त्रिनेत्र गजानन गणेश के दरबार में लगाया 2101 मोदक का भोग

Support us By Sharing

त्रिनेत्र गजानन गणेश के दरबार में लगाया 2101 मोदक का भोग

सवाई माधोपुर 21 जुलाई। रणतभवर गणेश परिवार (समस्त भारत) के तत्वावधान में 20 जुलाई गुरुवार को बंसी मैरिज गार्डन में त्रिनेत्र गजानन गणेश का दरबार लगाकर फूल बंगला झांकी सजाई गई। 2101 मोदक का भोग लगाकर भक्तों को प्रसाद वितरित किया गया।
गणेश परिवार के अशोक खुंटेटा ने बताया कि हर महीने होने वाली इस भजन संध्या एवं रात्रि जागरण में शामिल होने देश के कोने कोने से गणेश भक्त आये, जिन्होंने रात भर त्रिनेत्र गणेश की महिमा का बखान किया और गणेश की कृपा का अमृत पान किया। भक्तों ने भावपूर्ण नृत्य से त्रिनेत्र गणेश को रिझाया एवम अपने व देश के लिए गजानन से खुशियां मांगी।
भजन संध्या से पहले बाहर से आने वाले सभी गणेश भक्तों ने त्रिनेत्र गणपति के मंदिर में जाकर ढोक लगाई एवं त्रिनेत्र गणेश की महिमा में 140 भजनों की पुस्तिका भजन गंगा भाग-3 का गजानन को समर्पण किया गया।
भजन संध्या के दौरान कुलदीप अहीर ने मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है, मेघा सूर्यवंशी ने गोरी का लाल, करता कमाल, भक्तों की हर पल करता संभाल, राजेंद्र अग्रवाल ने गणपति जब मेरे साथ है मुझको डरने की क्या बात है, टीना भारती ने गौरी के लाडले, महिमा तेरी महान, रीना भारती ने तेरी पूजा प्रथम हमेश जी, मेरे हृदय करो प्रवेश जी, अनिल बावरा ने जो कोई भी रणथंबोर जाएगा, त्रिनेत्र गणपति का वह प्यार पाएगा, कोमल अग्रवाल ने प्यारा गणपति जी, पधारो म्हारे आंगणे, कमलेश जयसवाल ने मिलता नहीं जो तेरा द्वारा, तो कैसे होता गुजारा हमारा, गौतम शर्मा ने इतनी कृपा ना करना, कि मैं तुमको भूल जाऊं, रितिका अग्रवाल ने गणपति तेरे हवाले तन मन, रानू रणथंबोर ने प्रणाम गणपति तेरी मेहर को प्रणाम, अशोक खुटेटा ने तेरे भक्तों को नमन करूं, जो रिझाते तुझे भावो से, सौरभ पारीक ने गणपति मेरी बाह पकड़ लो, वरना मैं गिर जाऊंगा, संजय सुमन ने आसरो किल्ले वाड़ा, मने थारो, मुकेश प्रजापति ने मंगल करता तो मंगल करेगा, ज्योति गौतम ने भक्ति तो रंग लाएगी भक्ति तू करके देख, गुनगुन अग्रवाल ने सुनते हैं गणपति देवा, सुनते रहेंगे, वर्षा कश्यप ने गौरी के लाला, आई लव यू, कुनिका अग्रवाल ने प्रथम पूज्य प्रभु आप ही कहाते हो, रेखा राजस्थानी ने गजानन तेरे भरोसे मेरा परिवार है, पूजा सैनी ने गणपति तेरी कृपा मैं, हर पल पाता रहूं आदि भन प्रस्तुत किये


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!