गंगापुर सिटी की प्रथम जिला स्तरीय जनसुनवाई सपन्न

Support us By Sharing

गंगापुर सिटी की प्रथम जिला स्तरीय जनसुनवाई सपन्न
संवेदनशीलता के साथ अधिकारी सुने आमजन की परिवेदनाएं : अतिरिक्त जिला कलक्टर

गंगापुर सिटी, 17 अगस्त। आमजन की समस्याओं की सुनवाई व उनके त्वरित निस्तारण के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर हरिराम मीणा की अध्यक्षता में गुरूवार को पंचायत समिति गंगापुर सिटी के सभागार में प्रथम जिला स्तरीय जनसुनवाई आयोजित की गई।
जनसुनवाई में अतिरिक्त जिला कलक्टर ने संवेदनशीलता के साथ परिवादियों की समस्याएं सुनी और उनके शीघ्र निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये। साथ ही विभिन्न प्रकरणों में त्वरित कार्यवाही करते हुए परिवादियों को राहत भी दिलाई।
अतिरिक्त जिला कलक्टर ने प्रभारी अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वे आम जन की परिवेदनाओं को संवेदनशीलता के साथ सुने एवं उनका त्वरित निस्तारण कर परिवादियों को राहत दें । अधिकारीगण यह भी सुनिश्चित करें कि इस जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों की आगामी जनसुनवाई में पुनरावृति न हो। जनसुनवाई के दौरान विभिन्न विभागों से संबंधित कुल 31 प्रकरण प्राप्त हुए। जिनमें खाद्य सुरक्षा, रास्ते के प्रकरण, स्मार्टफोन योजना, अन्नपूर्णा योजना, अतिक्रमण, सहित अन्य प्रकरण शामिल हैं।
जनसुनवाई के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद, तलावड़ा के तहसीलदार संतोष शर्मा, गंगापुर सिटी के नायब तहसीलदार मुकेश शर्मा सहित समस्त विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी एवं विकास अधिकारी उपस्थित रहे।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!