एक शाम सवाई माधोपुर के नाम सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित

Support us By Sharing

विधायक ने किया भैरू दरवाजे से राजबाग तक बनने वाले ऐलिवेटेड रोड का शिलान्यास

सवाई माधोपुर 7 सितम्बर। जिला मुख्यालय पर शहर के प्रवेश द्वार भैरू दरवाजे से राजबाग तक 175 करोड़ की लागत से बनने वाले ऐलिवेटेड रोड़ के शिलान्यास एवं कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बुधवार शाम को एक शाम सवाई माधोपुर के नाम कार्यक्रम आयोजित किया गया।
शहर मुख्य मार्ग भैरू दरवाजे पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अखिल भातरीय कांग्रेस कमेटी प्रभारी देवेंद्र यादव, खंडार विधायक अशोक बैरवा, बामनवास विधायक इंदिरा मीना थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता ओम अग्रवाल ओटीसी ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में उपजिला प्रमुख बाबू लाल बनोटा, मलारना डूंगर प्रधान देवपाल मीना, सवाई माधोपुर प्रधान निरमा मीना, नगर परिषद सभापति राजबाई बैरवा, उप प्रधान फजरूदीन, सविता मीना, कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष गिर्राज सिंह गुर्जर आदि मौजूद थे।
कार्यक्रम की शुरूआत विद्यालय की बालिकाओं ने गणेश वंदना कर की। इसके बाद भजन गायिका रानू ने भजन प्रस्तुत किया। इसके बाद महात्मा गांधी राजकीय विद्यालय साहूनगर, राजकीय मानटाउन बालिका स्कूल की बालिकाओं ने कृष्ण राधा के गीतों पर सामूहिक नृत्य प्रस्तुत किये। महर्षि विद्यालय की बालिकाओं ने राजस्थानी गीत पर आकर्षक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के दौरान मशहूर फिल्मी गायक कलाकार मनमीत सिंह ने गीत प्रस्तुत किये।
कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि देवेंद्र सिंह यादव ने कहा कि पांच साल पहले दानिश अबरार पर विश्वास कर टिकट दिया था। आप सब के आशीर्वाद से अबरार विश्वास पर खरे उतरे और आप सबका दिल जीतने का प्रयास किया। बामनवास विधायक इंदिरा मीणा की बात पर विधायक दानिश अबरार ने मंच से घोषणा करते हुए कहा कि गणेश चतुर्थी पर इसी तरह का भव्य आयोजन किया जाएगा। इस दौरान एक करोड की लागत से निर्माणाधीन गणेश महाद्वार का लोकार्पण कर आमजन को समर्पित करेंगे।
कार्यक्रम के दौरान विधायक अबरार ने बताया कि शहर के लटिया नाले पर 132 पिल्लर पर बनने वाले एलीवेटेड रोड के निर्माण पर 175 करोड़ खर्च किए जाएंगे। 2.71 किलोमीटर लंबाई में 2 लेन एलीवेटेड सड़क का निर्माण शहर के राजबाग से गोपालजी मंदिर तक किया जाएगा। इससे लोगों को आवागमन में सुगमता मिलेगी, साथ ही पर्यटकों को घंटों तक जाम में फंसे रहने के झंझट से भी मुक्ति मिलेगी।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!