विधायक रामकेश मीना ने किया कई विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण

Support us By Sharing

विधायक रामकेश मीना ने किया कई विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण

गंगापुर सिटी पंकज शर्मा 6 अक्टूबर 2023। दिनांक 06 अक्टूबर 2023- मुख्यमंत्री सलाहकार एवं विधायक रामकेश मीना ने नगरपरिषद क्षेत्र गंगापुर सिटी में प्रातः 11.00 बजे परशुराम छात्रावास में दो हॉलों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। सनाढ्य गौड़ ब्राह्मण समाज के सैंकड़ों की संख्या में समाज बन्धुओं ने विधायक रामकेश मीना बैण्ड-बाजे, आतिशबाजी कर, पुष्पवर्षा कर स्वागत सम्मान किया। ब्राह्मण समाज अध्यक्ष रामेश्वर पुजारी एवं ब्राह्मण समाज के प्रबुद्धजनों ने विधायक रामकेश मीना का 21 मीटर का साफा व 51 किलो फूलों की माला पहनाकर स्वागत सम्मान किया। इस अवसर पर मीठालाल बौहरा, जिला प्राइवेट स्कूल के जिलाध्यक्ष अनुज शर्मा, पीएचईडी कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष रामबाबू शर्मा, डॉ. मनोज शर्मा, घनश्याम शर्मा, ओपी शर्मा गार्ड, डीके शर्मा गार्ड, पं. कमलेश जोशी, युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष अजय पाराशर, अमित महन्त, हरिकिशन भारद्वाज, नीरज पुजारी, जगदीश मिश्र, मनोनीत पार्षद रविकान्त मिश्रा, नगरपरिषद जेईएन सुरेश शर्मा, दीपक शर्मा, राजकुमार मिश्रा, पुरूषोतम शर्मा, गौरव शर्मा, हेमू शर्मा आदि सैंकड़ों की संख्या में बुजुर्ग, युवा साथी व माता-बहिनें उपस्थित थे।


साथ ही पीसीसी सदस्य मुकेश शर्मा देहात ने सम्बोधित करते हुए समाज बन्धुओं से कहा कि विधायक रामकेश मीना हमेशा ब्राह्मण समाज के हितैषी रहे हैं, इन्होंने परशुराम छात्रावास के लिए विधायक कोष से 10.00 लाख रू. देकर एक ऐतिहासिक कार्य किया है जो समाज हित में सराहनीय है। भगवान परशुराम के जयकारे से ईश्वर से कामना की कि आने वाले विधानसभा चुनावों में गंगापुर सिटी के विकास में और गति देने के लिए पुनः आप कामयाब रहें, ये हम सब ब्राह्मण बन्धु ईश्वर से कामना करते हैं। विधायक मीना ने समाज बन्धुओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश व राज्य की राजनीति में ब्राह्मण समाज हमेशा सर्वोपरि रहा है। मेरा खुद का धर्म भी है कि हम सब ब्राह्मण समाज का मान-सम्मान बनाये रखें। गंगापुर सिटी के ब्राह्मण समाज ने शिक्षा के क्षेत्र में जो परशुराम छात्रावास खोलकर अनूठी पहल की है, यह हमें शिक्षा के मार्ग में गति प्रदान करेगा। साथ ही ब्राह्मण समाज हमेशा कर्म काण्डी, धर्मप्रिय, व दयावान रहा है। मैं इस समाज के लिए संकल्प लेता हूं कि जब भी समाज को मेरी आवश्यकता पड़ेगी मैं हमेशा तैयार रहूंगा। आगे भी अगर गंगापुर सिटी की जनता ने मुझे पुन‘ः आशीर्वाद दिया तो मैं परशुराम छात्रावास के भव्य विकास के लिए संकल्पबद्ध हूं।


इसके पश्चात दोपहर 12.30 बजे विधायक रामकेश मीना ने दशहरा मैदान स्थित शाहीन स्कूल में दो हॉलों के निर्माण कार्य का भी शिलान्यास किया। सम्बोधित करते हुए कहा कि मुस्लिम समाज बन्धुओ को शिक्षा की ओर अधिक ध्यान देना है, बच्चे-बच्चियों को अच्छी शिक्षा देकर उनका भविष्य उज्जवल बनाना है। मुस्लिम समाज हमेशा से ही मेरे करीब रहा है। इस समाज के उत्थान के लिए मुझसे जो बन पड़ेगा मैं उस कार्य को जरूर करूंगा। मुस्लिम समाज के प्रबुद्धजन व युवाओं ने गर्मजोशी से विधायक रामकेश मीना का स्वागत सम्मान किया। इस अवसर पर शहीद शाहीन, आकिब खान, जावेद खान, हारून पठान, आमिर अली, अब्दुल वहाब एवं सैंकड़ों की संख्या में मुस्लिम समाज के युवा साथी उपस्थित थे।
इसके पश्चात सायं 5.00 बजे ट्रक यूनियन पर स्थित जलदाय विभाग में अधीक्षण अभियन्ता कार्यालय के नवनिर्मित भवन का फीता काटकर लोकार्पण किया।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!