आमजन को हो रही है परेशानी,नगर पालिका का नही है ध्यान

Support us By Sharing

बडे रामजी मन्दिर के निकट नगर पालिका का नाले की मुख्य पुलिया अवरूद्ध,
आमजन को हो रही है परेशानी,नगर पालिका का नही है ध्यान

कामां। कस्बें के रामजी दरवाजा स्थित नाला अवरूद्ध होने से ऐतिहासिक लाल दरवाजा व मुख्य बाजार को जाने वाले आम रास्ते में गंदा पानी जमा होने से शुक्रवार को पैदल राहगीरों का रास्ता अवरूद्ध हो गया। साथ ही राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं को विद्यालय आने व जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पडा। इसके अलावा आमजन को परेशानी उठानी पडी।
कस्बें के रामजी दरवाजा स्थित बडे रामजी मन्दिर के निकट नगर पालिका का नाले की मुख्य पुलिया अवरूद्ध हो जाने से लाल दरवाजा व मुख्य बाजार को जाने वाले रास्ते में गंदा पानी जमा हो गया। जिससे स्थानीय विद्यालय की छात्राओं के अलावा पैदल आने जाने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना करना पडा। साथ ही आस पडौस के दुकानदार व मकान मालिकों को भी इस गंदे पानी की समस्या से पूरे दिन परेशान होना पडा। हालांकि इस गंदे पानी निकासी के लिए नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों के द्वारा अवरूद्ध नाले की पुलिया से कुछ कचरे को निकालकर पानी निकासी का प्रयास किया गया। लेकिन जमा गंदा पानी इस सडक से नही निकल सका है। वहीं सफाई निरीक्षक जसराम ने बताया कि रात्रि में कम्प्रेशर लगाकर अवरूद्ध हुए नाले का खोलने का प्रयास किया जाएगा।
नगर पालिकाध्यक्ष गीता खण्डेलवाल ने बताया कि पुलिया अवरूद्ध हुई पडी है। इस पुलिया को तोडकर पुनः निर्माण होने के बाद ही इस समस्या से निजात मिल सकेगी।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!