लालघाट बिजासन माता व रामदेव मंदिर के टूटे ताले

Support us By Sharing

शाहपुरा में दोनों मंदिरों से चांदी के आभूषण चोरी
लालघाट बिजासन माता व रामदेव मंदिर के टूटे ताले

नशेड़ियों ने बना रखा मन्दिर परिसर को नशे का अड्डा

शाहपुरा- शाहपुरा जिला बन गया । इसके बाद आए दिन हो रही चोरी की घटनाएं पुलिस की लचर व्यवस्था की पोल खोल रही है। जिले में आने वाले पुलिस के आलाधिकारी आते से ही नगर व क्षेत्र के बिगड़े हालतों को सुधारने का दम भरते है, नेताओं की तरह नगर में कानून व्यवस्था सुधारने व रात्रि में गश्त बढ़ाने की घोषणा करते है, दावे करते है और कुछ ही दिनों में सारे दावे खोकले साबित हो जाते है। जिस कारण अपराधियों के हौसले बुलंद होरहे है और अपराधी बेख़ौफ़ व बिंदास होकर अपराध करने से नही चूकरहे है तथा पुलिस की लचर व्यवस्था को धत्ता बताते है।
शनिवार को तहनालगेट पर स्थित नगर की शक्तिपीठ बिजासन माता मंदिर में दर्शनार्थी अल सुबह दर्शन करने पहुंचे। जहां निज मंदिर व परिसर के एक कमरे का ताले टूटे हुए तथा सामान बिखरा हुआ देख दंग रह गए। पुजारी नंदलाल कहार व हीरालाल गुर्जर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अभी घटना स्थल का मुआयना कर ही रही थी कि तहनालगेट पर स्थित रामदेव मंदिर के भी ताले टूटे देख पुजारी राकेश बैरवा दौड़ता हुआ पुलिस के पास पहुंचा।पुलिस ने दोनों मंदिरों में हुई चोरी की घटना का जायजा लिया।
दोनों पुजारियों की रिपोर्ट के अनुसार माताजी व रामदेव मन्दिर से चांदी के मुकुट व चांदी के छत्तर चोरी होना बताया गया।

नशेड़ियों ने बनारखा मन्दिर परिसर को नशे का अड्डा:-

पुलिस को दी रिपोर्ट में व वहां उपस्थित श्रधालुओं ने पुलिस को बताया कि नशेड़ियों ने इन खुले परिसर वाले मन्दिरों को नशे का अड्डा बना रखा है। रात्रि में शराबी 12 बजे तक उत्पात मचाते हुए मंदिर परिसर में रात बिताने वाले लखवे के पीड़ितों व उनके परिजनों को परेशान करते है। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की जाती है। साथ ही रात भर समेक्ची (नशेड़ी) मन्दिर परिसर व तालाब पर डट के नशा करते है अपनी लत को पूरा करने के लिए इन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है।

चोरों के निशाने पर धार्मिक स्थल:-

आपको बतादें की इनदिनों चोरों ने धार्मिक स्थलों को टारगेट पर रखते हुए ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। इसी क्षेत्र तहनालगेट रेगरबस्ति में स्थित तेजाजी के मंदिर, गोगाकुई बालाजी मंदिर, तालाब की बगीची हनुमान मंदिर में 3 माह के अंदर चोरी की वारदातें हुई। गत माह रामदेव मंदिर परिसर में एक ईमित्र की दुकान के ताले तोड़ सारे सामान लेजाने का मामला भी दर्ज हुआ। आजतक इन चोरियों का खुलासा पुलिस नही कर पाई। एक ही क्षेत्र में यानी तहनालगेट के पर धार्मिक स्थल पर चोरी की पांचवी घटना को लेकर नगरवासियों में पुलिस के प्रति भारी रोष देखा जा रहा है।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!