प्रेक्षकों की उपिस्थति में हुआ मतदान दलों का द्वितीय रेंडमाईजेशन

Support us By Sharing

प्रेक्षकों की उपिस्थति में हुआ मतदान दलों का द्वितीय रेंडमाईजेशन

सवाई माधोपुर, 8 नवंबर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के अन्तर्गत सवाई माधोपुर एवं गंगापुर सिटी जिलों की चारों विधानसभा क्षेत्रों में 25 नवंबर, 2023 को होने वाले मतदान के लिए मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजस्थान के इलेक्टशन मैनेजमेन्ट सिस्टम के सॉफ्टवेयर पर मतदान केन्द्रों के लिए गठित मतदान दलों का द्वितीय रेंडमाईजेशन प्रेक्षकों, जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेश कुमार ओला एवं पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अगरवाला की उपस्थिति में बुधवार को कलेक्ट्रेट सभागार में किया गया।
वरिष्ठ निदेशक एवं जिला सूचना विज्ञान अधिकारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि प्रेक्षकों के समक्ष सवाई माधोपुर एवं गंगापुर सिटी जिलों की चारों विधानसभाओं की कुल 974 क्रियाशील मतदान दलों एवं 98 आरक्षित मतदान दलों का रेंडमाईजेशन के पश्चात गठन किया गया। उन्होंने बताया कि गंगापुर सिटी विधानसभा क्षेत्र के लिए 245 क्रियाशील एवं 25 आरक्षित मतदान दलों का, बामनवास विधानसभा क्षेत्र के 239 मतदान केन्द्रों के लिए क्रियाशील एवं 24 आरक्षित, सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र के 242 मतदान केन्द्रों के लिए 242 क्रियाशील एवं 24 आरक्षित, वहीं खण्डार विधानसभा क्षेत्र के लिए 248 मतदान केन्द्रों के लिए 248 क्रियाशील एवं 25 आरक्षित मतदान दलों का गठन द्वितीय रेंडमाईजेशन के पश्चात किया गया।
इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी जीतेन्द्र सिंह नरूका, सूचना प्रौद्योगिकी और संचार विभाग के संयुक्त निदेशक पंकज मीना सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!