वतन फाउंडेशन का दीपावली मिलन समारोह आयोजित

Support us By Sharing

वतन फाउंडेशन का दीपावली मिलन समारोह आयोजित

सवाई माधोपुर 16 नवम्बर। वतन फाउंडेशन हमारा पैगाम भाईचारे के नाम की ओर से मंगलवार को दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।
फाउंडेशन के प्रवक्ता मोइन खान ने बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी फाउंडेशन की ओर से दीपावली मिलन समारोह का आयोजन रेलवे स्टेशन सर्कुलेटिंग एरिया स्थित फाउंडेशन के कार्यालय पर किया गया। फाउंडेशन के सदस्यों द्वारा एक दूसरे को पुष्प गुच्छ भेंट कर तथा मिठाई खिलाकर दीपावली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। फाउंडेशन के हुसैन आर्मी ने कहा कि मुल्क की गंगा जमुनी तहजीब का अनुसरण करते हुए फाउंडेशन के मुस्लिम सदस्यों द्वारा दीपावली स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। ज्ञातव्य है कि पूर्व में फाउंडेशन के सदस्यों द्वारा रमजान के महीने में रोजा इफ्तार का आयोजन भी किया गया था तथा गुरु गोविंद सिंह जयंती पर मीठा शरबत की सेवा की गई थी। प्रोफेसर रामलाल ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन विभिन्न समुदायों के बीच प्रेम, भाईचारा और सहयोग को बढ़ाने का काम करते हैं तथा हमारे मुल्क की अनेकता में एकता को प्रदर्शित करते हैं। समारोह में सवाई माधोपुर जंक्शन पर कार्यरत समस्त सफाई कर्मचारियों का भी माला पहनाकर व मिठाई खिला कर सम्मान किया गया।
इस अवसर पर राजस्थान हिंदी ग्रंथ अकादमी के पूर्व अध्यक्ष रमेश वर्मा, जुगराज बैरवा, दयाराम बैरवा, एडवोकेट दानिश खान, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी घनश्याम बैरवा, गालिब खान, सुनील तिलकर, संजय बैरवा, राजेश पहाड़िया, असीम खान, सेवानिवृत्ति एटीओ सईद अहमद, कैलाश सिसोदिया, सलमान रंगरेज, महेश योगी, मकसूद खान, आसिफ राजा, आमीन खान, राजेश शर्मा, महेश शर्मा, शहजाद बैग, नईम अख्तर, हरक चंद जैन, रोमा नाज, सावित्री बुद्धिस्ट, मंजू गंगवाल, सुनीता मधुकर सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!