कांग्रेस सरकार ने पेपरलीक करने वालों पर नहीं की कार्रवाई, हम करेगें-वसुंधरा राजे

Support us By Sharing

कांग्रेस सरकार ने पेपरलीक करने वालों पर नहीं की कार्रवाई, हम करेगें-वसुंधरा राजे

गुलाबपुरा- पेसवानी : भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा कस्बे में सोमवार को सांय विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जनसभा को संबोधित करने पहुंची। राजे गुलाबपुरा में टीकम चोराहे पर भाजपा प्रत्याशी आसींद विधायक जब्बरसिंह सांखला के समर्थन में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को पेपर लीक, बेरोजगारी और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर जमकर घेरा ओर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आव्हान किया। राजे का यहां पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी जब्बर सिंह सांखला ने चुंदड़ी ओढ़ाकर स्वागत किया।
वसुंधरा राजे ने कहा कि पिछले पांच सालों में 19 बार पेपरलीक हुआ है। हमने कई बार मांग की कि जिन लोगों का इसमें हाथ है उन्हें सजा दी जाए, ताकि सभी को पता चले कि इन लोगों ने पेपरलीक करने का अपराध किया है। ऐसे लोगों को छोड़ना नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दावा करती है उन्होंने एक लाख सेंतीस हजार लोगों को नौकरी दी है, जबकि हमारी सरकार जाते-जाते हमने एक लाख बीस हजार लोगों को नौकरी दे दी थी।
वसुंधरा राजे ने महिलाओं पर अत्याचार के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों को विश्वास दिलाया कि आने वाले समय में हमारी सरकार आयेगी। इन सभी घटनाओं पर रोक लगाते हुए अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।
पूर्व सीएम राजे ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का भी आरोप लगाया है। राजे ने 20 मिनट के भाषण में 4 बार कांग्रेस को घेरते हुए निशाना साधा है। राजे ने कहा कि 5 साल में जो काम कांग्रेस सरकार नहीं कर पाई वो हम ढाई साल में करके दिखाएंगे। सभा में आसींद के पूर्व विधायक रामलाल गुर्जर, अजमेर संभाग के प्रभारी अतरसिंह भड़ाना एवं भाजपा के जिला पदाधिकारी भी मौजूद रहे।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!