सुनील का किया भव्य स्वागत

Support us By Sharing

सुनील का किया भव्य स्वागत

सवाई माधोपुर 30 नवम्बर। संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित आई ई एस भर्ती परीक्षा में सूरवाल निवासी सुनील कुमार मीणा पुत्र शिवचरण मीणा का एसटी वर्ग में प्रथम स्थान आने पर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय खटुपुरा के विद्यालय स्टाफ द्वारा भव्य स्वागत किया गया।
विद्यालय के शारीरिक शिक्षक भागचंद सैनी ने बताया कि सुनील कुमार के पिता शिवचरण मीणा प्रधानाचार्य के पद पर खटुपुरा विद्यालय में कार्यरत हैं। सुनील कुमार का अपनी मां एवं भाई बहनों के साथ विद्यालय पहुंचने पर विद्यालय स्टाफ ने बहुत गर्म जोशी से स्वागत किया। सम्मान समारोह में सुनील कुमार ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरुजनों के साथ लक्ष्य बनाकर की गई निरंतर मेहनत को दिया है। उन्होंने विद्यालय के छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए अपना लक्ष्य बनाकर अध्ययन करने पर बल दिया कि छात्रों के लिए कोई भी मुकाम हासिल करना मुश्किल नहीं है प्रतियोगी परीक्षाओं में सर्वोच्च अंक अर्जित करने के लिए अपने लक्ष्य पर ध्यान रखकर कठिन परिश्रम आवश्यक है। इस अवसर पर शिवजी राम मीणा प्रधानाचार्य ने अपने उद्बोधन में बच्चों को संस्कारवान बनने पर बल दिया।
सुनील के पिता शिवचरण मीणा ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए प्रतिभाशाली छात्रों को सर्वोच्च शिखर पर पहुंचने के लिए अनुशासन के साथ ही कठिन परिश्रम करने पर बल दिया। कार्यक्रम में उप प्रधानाचार्य इकबाल हुसैन, विद्यालय के स्टाफ सचिव राजेंद्र कुमार गर्ग, ओम प्रकाश मीणा, सुनील कुमार सिंगल, प्रदीप जैन, आलोक विजय, सहायक प्रशासनिक अधिकारी आशीष जैन, विनीता राजावत, संतराम मीणा, हरसीलाल जैन, सुनीता शर्मा, वेद कुमारी, अनिता कुमारी, जयचंद मीणा, लक्ष्मी मीणा, मंजू मीणा, इंदिरा शर्मा, धर्मराज मीणा, हसन अली, रिहाना बानो, शिवचरण मीणा, रेनू शर्मा शिक्षकों सहित कई लोग मौजूद थे।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!