हर गांव को कीचड़ मुक्त करना ही मेरी प्राथमिकता – विधायक गोठवाल

Support us By Sharing

हर गांव को कीचड़ मुक्त करना ही मेरी प्राथमिकता – विधायक गोठवाल

खण्डार 28 दिसम्बर। नवनिर्वाचित विधायक जितेंद्र गोठवाल ने गुरुवार को धन्यवाद यात्रा के दौरान गण्डायता, बाढ़पुर, बैरणा, सुमनपुरा क्यारदा, हरिपुरा, नरोडा, सोनकच्छ, खण्डेवला सहित कई गांवों का दौरा कर मतदाताओं को धन्यवाद ज्ञापित कर जनता का आभार व्यक्त किया। इस दौरान ग्रामीणों की जनसमस्याओं को सुनकर अधिकारियों को शीघ्र ही समाधान के लिए निर्देशित किया गया।
भाजयुमो नेता रघुवीर गुर्जर ने बताया की बाढ़पुर गांव में बालाजी मंदिर की ओर जाने सड़क एवं कीचड़ निजात की समस्या पर विधायक जितेंद्र गोठवाल ने शीघ्र ही कीचड़ से निजात के लिए नाली निर्माण चालू होने जाने की बात की तथा गुणवत्तापूर्ण नाली बनवाने की जनता से अपील की गई। विधायक गोठवाल ने सभी जगह कीचड़ देख लोगो को संबोधित करते हुए कहा की हर गांव को कीचड़ मुक्त बनाना ही मेरी प्राथमिकता है तभी जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता मिशन सफल हो पाएगा। पंचायत समिति खण्डार प्रधान नरेंद्र चैधरी ने कहा की डबल इंजन की सरकार एवं विधायक गोठवाल की ओर इशारा कर कहा की यह जोड़ी गांवों में विकास के लिए धन की कमी नही आने देगी।
जसराम बाबा की कुटी, मीना खेड़ी नरवला में आदिवासी मीना सेवक संस्थान द्वारा आयोजित पंचम प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में शिरकत की। विशिष्ट अतिथि के रुप में नरेंद्र चैधरी, प्रधान पंचायत समिति खंडार उपस्थित रहे। इस दौरान सभी प्रतिभाओं को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया व आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!