खेलो के प्रति समर्पण और जुनून की बदौलत विशाल ने हासिल किया मुकाम

Support us By Sharing

खेलो के प्रति समर्पण और जुनून की बदौलत विशाल ने हासिल किया मुकाम

सवाई माधोपुर 11 जनवरी। बचपन से खेलो के प्रति जुनून और जज्बे की बदौलत सवाई माधोपुर के विशाल ने पीटीआई बनने का अपना सपना साकार किया।
जिला मुख्यालय पर जटवाड़ा निवासी विशाल गौत्तम पुत्र रमेश चंद शर्मा का हाल ही में राजस्थान सरकार द्वारा शारीरिक शिक्षा शिक्षक (पीटीआई) सीधी भर्ती परीक्षा में 100 से भी कम उत्कृष्ठ खिलाड़ियों में विशाल गौतम का चयन राजकीय सेवा पीटीआई में हुआ। इसी के साथ ही छोटे बच्चो को फुटबॉल और क्रिकेट की बारीकियां सीखा कर उन्हे अच्छे स्तर तक पहुंचाने का अपना सपना साकार कर रहा है।
उल्लेखनीय है कि विशाल गौतम स्वयं फुटबॉल और क्रिकेट में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हैं और अभी भी निरंतर खेल रहे हैं। वे भारत में फुटबॉल की सीनियर प्रतियोगिता संतोष ट्रॉफी तथा जूनियर मीर इकबाल हुसैन ट्रॉफी में राजस्थान का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। इसके साथ ही स्कूल स्तरीय राष्ट्रीय खेलों में भी राजस्थान टीम का हिस्सा रह चुके हैं तथा फुटबॉल और क्रिकेट को मिलाकर कुल 9 बार कोटा यूनिवर्सिटी का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। हाल ही में जालंधर पंजाब में हुई अखिल भारतीय अंतर महाविधालयी इंटर जॉन पुरुष फुटबॉल प्रतियोगिता में कोटा यूनिवर्सिटी टीम के असिस्टेंट कोच के रूप में विशाल गौतम ने अपनी सेवाएं दी। विशाल गौतम अभी राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय बेलनगंज बूंदी में शारीरिक शिक्षक पद पर कार्यरत हैं।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!