डीग एसपी के ड्राइवर और सीओ के गनमैन में चले लात घूंसे

Support us By Sharing

फोटो खींचते समय धक्का लगने से हुआ विवाद, एसपी के ड्राइवर को आई कई जगह चोट

गनमैन को लाइन हाजिर कर लगाया गया पहाड़ी थाने पर, कामां एएसपी सतीश यादव को सौंपी गई मामले की जॉच

डीग मे हैलमेट वितरण के दौरान हुई घटना

डीग- जिले से पुलिसकर्मियों के झगड़े का वीडियो सामने आया है। वहां मौजूद पुलिस के अधिकारियों और बाकी के पुलिसकर्मियों ने दोनों पुलिसकर्मी के बीच बचाव करवाया। एसपी ब्रजेश ज्योति ने इस मामले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए एक पुलिसकर्मी को पहाड़ी थाने पर भेज दिया है।
दरअसल डीग जिले में पुलिस के द्वारा हेलमेट वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। यह कार्यक्रम ASP गुमनाराम की मौजूदगी में किया जा रहा था। कार्यक्रम में एसपी ब्रजेश ज्योति का ड्राइवर जुगल किशोर सिविल ड्रेस में पहुंचा था। वहीं पर सीओ आशीष प्रजापत और उनका गनमैन वेद प्रकाश भी मौजूद थे। सीओ का गनमैन वेद प्रकाश हेलमेट वितरण कार्यक्रम के फोटो खींच रहा था। इस दौरान वेदप्रकाश के पीछे एसपी का ड्राइवर जुगल किशोर खड़ा था। फोटो खींचते समय जैसे ही वेद प्रकाश पीछे हटा तभी जुगल किशोर में धक्का लग गया।

अधिकारियों के सामने दो पुलिसकर्मियों में चले लात घूंसे

इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई, कुछ देर में दोनों के बीच हाथापाई हो गई। दोनों में जमकर लात घूंसे चले। मौके पर मौजूद सीओ, ASP और बाकी पुलिसकर्मियों ने मुश्किल से दोनों में बीच बचाव करवाया। एसपी के ड्राइवर जुगल किशोर के चेहरे सहित उसके शरीर पर कई जगह चोटें आईं हैं।

एसपी बोले मामले की जांच होगी

इस मामले पर एसपी ब्रजेश ज्योति का कहना है कि, मामला संज्ञान में आते ही तुरंत गनमैन को हथियार जमा कराकर लाइन में आमद करवाने के निर्देश दिए गए। गनमैन वेद प्रकाश को पहाड़ी पर लगा दिया गया है। ड्राइवर जुगल किशोर ने परिवाद दिया है। जिसकी जांच कामां ASP सतीश यादव को दी गई है। वर्दी में मौजूद पुलिसकर्मी को किसी व्यक्ति से हाथापाई नहीं करनी चाहिए। जुगल किशोर के चोटें आई हैं उनका मेडिकल करवाया जाएगा और नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!