बजरी माफियाओं को उलाहना दिया तो की मारपीट, तीन घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

Support us By Sharing

बजरी माफियाओं को उलाहना दिया तो की मारपीट, तीन घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

शाहपुरा, भीलवाड़ा-मूलचन्द पेसवानी। शाहपुरा जिले के जहाजपुर क्षेत्र में बेलगाम हुए बजरी माफियाओं ने शुक्रवार को सांय दो अलग-अलग जगहों पर मारपीट की घटनाओं को अंजाम दिया। गुस्साएं ग्रामीणों ने एमडीआर 7 बिध्ंयाभाटा के यहां पर आधा घंटे तक जाम लगाया। पुलिस उपाधीक्षक की समझाइश के बाद जाम खुला।
घाटी का बाड़ा गांव में स्थित दुकानों के बाहर से तेज रफतार से अवैध बजरी से भरे ट्रैक्टर निकालकर ले जाने पर उलहाना दिया। ग्रामीणों ने कहा कि गांव की सड़क पर बच्चे, बूढे ओर लोग आते जाते हैं, ट्रैक्टर धीरे चलाया करो, दुर्घटना हो जायेगी। इस बात को लेकर बजरी माफियाओं ने ग्रामीणों को धमकाया कि तुम्हारे परिवार के लोगो को कुचल कर मार डालेंगे। जिसकी रिपोर्ट गुरुवार को थाने में दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से बेखौफ माफियाओं ने आज दो अलग-अलग जगहों पर मारपीट कर घटना को अंजाम दिया।


मारपीट की घटना पर गुस्साएं ग्रामीणों ने एमडीआर 7 बिध्ंयाभाटा में आधे घंटे तक रोड़ को जाम कर दिया। जाम लगने की सुचना पर जहाजपुर पुलिस उपाधीक्षक हंसराज बैरवा ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों से समझाइश कर जाम को खुलवाया। पुलिस ने तीनों घायलों का मेडिकल करवा कर घायलों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!