ब्यूटिशियन और मेकअप आर्टिस्ट का होगा सम्मान

Support us By Sharing

जयपुर 21 अप्रैल। नारी शक्ति अवार्ड 2024 का आयोजन जयपुर में होने जा रहा है जिसमें राजस्थान के कई शहरों से ब्यूटीशियन व अन्य क्षेत्र में उत्कर्ष कार्य करने वाली महिलाओं का सम्मान किया जाएगा।
नारी शक्ति सम्मान के तहत महिलाओं को उचित मंच उपलब्ध कराने का प्रयास किया जा रहा है वहीं उन्हें आत्म निर्भर बनाते हुए आगे बढ़ने का भी प्रयास किया जा रहा है। ड्रीम फ्यूचर फाउंडेशन की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में यह रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक का रोल अदा करने वाले करण मेहरा भी इस इसमें शिरकत करेंगे। इसके साथ रूस हीरोइन एलेना टुटेजा के द्वारा प्रतिभागियों का सम्मान किया जाएगा।
फाउंडेशन के सीईओ ईशान अंसारी ने बताया कि इस कार्यक्रम के माध्यम से राजस्थान की ब्यूटीशियन के क्षेत्र में कार्य करने वाली महिलाओं एवं यूतियों के लिए यह एक बेहतर मंच है। इस मंच के माध्यम से ब्यूटीशियन आगे अपना कैरियर बना सकती है। ब्यूटी आर्टिस्ट अलका गोविंद और फिजा खान इस कार्यक्रम के माध्यम से देश विदेश की कला को प्रकाशित करेंगे जहां पर ब्यूटीशियन कला को देख और समझ सकेंगे। वही देश-विदेश में अत्याधुनिक तरीके से किस तरह से ब्यूटीशियन अपना कार्य कर रही है इसका भी मार्गदर्शन कार्यक्रम में मिलेगा।
सेलिब्रिटी एक्टर करण मेहरा के मैकअप और हेयर के लिए चींका और विक्की सेलुन को सेलेक्ट किया गया और रूस सेलिब्रिटी हीरोइन एलेना टुटेजा के मेकअप और हेयर के लिए दीपिका सेन सैलून काला टू गोरा को सलेक्ट किया गया और साथ मे इनके ब्यूटी कला की सराहना की।
पोस्टर विमोचन के अवसर पर इशान अंसारी, चींका, विक्की दीपिका सेन, रेणु गुप्ता, भारती गोस्वामी, कोमल गोस्वामी, निकिता रातवानी मुख्य रूप से उपस्थित रहे


Support us By Sharing
error: Content is protected !!