उम्मेदाराम बेनीवाल ने घायल पत्रकार से की मुलाकात

Support us By Sharing

जोधपुर 16 मई। बाड़मेर जैसलमेर कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने मथुरादास माथुर अस्पताल, जोधपुर में भर्ती जैसलमेर जिले के पोकरण क्षेत्र के भणियाणा निवासी पत्रकार हीराराम मेघवाल से मिलकर स्वास्थ्य की जानकारी ली और चिकित्सकों से उचित ईलाज के लिए चर्चा की।
आईएफडब्ल्यूजे के फतेहगढ़, जैसलमेर शाखा अध्यक्ष चतर सिंह राजपुरोहित ने बताया कि पिछले दिनों अपराधिक प्रवृत्ति के असामाजिक तत्वों ने हीराराम पर बर्बरतापूर्ण जानलेवा हमला किया था। जिससे वो गम्भीर घायल हो गया। उनका जोधपुर में ईलाज चल रहा है। उम्मेदाराम ने हरिराम के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की। बेनिवाल ने पुलिस उच्च अधिकारियों से बात कर कहा पुलिस प्रशासन इस घटना को गंभीरता से लेकर त्वरित एवं निष्पक्ष जाँच कर दोषियों के विरुद्ध सखघ््त कार्यवाही करें। लोकतंत्र में पीड़ितों और आम जनता की आवाज उठाने वाले मीडिया के लोग ही सुरक्षित नहीं है तो आमजन के हाल क्या हो सकते हैं अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। यह प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान है।
फतेहगढ़ शाखा की ओर से तहसीलदार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर पत्रकार पर हमला करने वाले अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!