रेलवे की लोको कॉलोनी वासियों को मिलेगी पेयजल समस्या से निजात

Support us By Sharing

एक करोड़ रुपए की राशि से हो रहा है आईसीसी टंकी एवं संप का निर्माण कार्य

गंगापुर सिटी, स्थानीय रेलवे कॉलोनी के पश्चिम दिशा में नसियां कॉलोनी के पास लोको कॉलोनी वासियों को पेयजल समस्या से इस वर्ष छुटकारा मिलने की संभावना है।
रेलवे ने समस्या के निराकरण के लिए जोर-जोर से प्रयास चालू कर दिए हैं। अभी हाल में लगभग 1 करोड़ की लागत से लोको कॉलोनी में ओवरहेड आरसीसी टैंक एवं संप का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के मंडल उपाध्यक्ष नरेंद्र जैन ने बताया कि लोको कॉलोनी एवं रेलवे लाइन की पश्चिम दिशा में स्थित लगभग200रेल आवासों एवं कार्यालय में कुछ समय से पेयजल की समस्या चल रही थी। कुछ वर्ष पूर्व लोको कॉलोनी में पुराने आरसीसी टंकी को डैमेज होने के कारण ध्वस्त कर दिया गया था, उसके बाद रेलवे कॉलोनी लोको कॉलोनी के आवासों में पेयजल की समस्या हो रही थी।

यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने इस समस्या के निराकरण के लिए मंडल रेल प्रबंधक एवं संबंधित अधिकारियों को जल्दी से जल्दी कार्रवाई करने के लिए कहा। वरिष्ठ खंड इंजीनियर कार्य शहवाज अख्तर ने बताया कि लगभग 1 करोड़ की लागत से लोको कॉलोनी में राम मंदिर के पास आर सी सी ओवरहेड टैंक का निर्माण कार्य प्रारंभ हो चुका है इसी के पास में संप भी बनाया जाएगा एवं नई बोरिंग लगवाई जाएगी। यह कार्य इसी वर्ष पूरा होने की उम्मीद है। इसी प्रकार मंडल उपाध्यक्ष नरेंद्र जैन ने बताया कि लोको कॉलोनी के रेल आवासों के सामने जल्दी ही बाउंड्री वॉल बनाने का कार्य चालू हो जाएगा एवं लोको कॉलोनी की सड़कों का सुधार किया जाएगा। इसके लिए यूनियन के प्रयास जारी है


Support us By Sharing
error: Content is protected !!