पुलिस लाइन के आरआई प्रदीप का निधन, दिया गार्ड ऑनर

Support us By Sharing

शाहपुरा|शाहपुरा की पुलिस लाइन के संचित निरीक्षक (आरआई) प्रदीप सिंह का उपचार के दौरान जयपुर में निधन हो गया। अंत्येष्टि आज उनके पैतृक गांव अमरपुरा, झुंझुनू में राजकीय सम्मान के साथ की गई। गार्ड आफ आनर पेश किया गया।
15 जून को कार्डियोफेलियर की शिकायत होने पर जयपुर के शैल्बी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान रविवार को उनका निधन हो गया। उनका पोस्टमार्टम कराया गया और शव को उनके पैतृक गांव अमरपुरा, जिला झुंझुनू ले जाया गया। सोमवार सुबह उनकी अंत्येष्टि राजकीय सम्मान के साथ की गई। इस दौरान गार्ड की सलामी दी गई और शाहपुरा पुलिस की ओर से पुष्पचक्र अर्पित किए गए।
अंत्येष्टि में शाहपुरा के पुलिस उपाधीक्षक रमेश तिवारी, शाहपुरा पुलिस थाना प्रभारी महावीर प्रसाद शर्मा, शाहपुरा पुलिस लाइन के मेजर सत्यनारायण चास्टा, पुलिस लाइन के एलओ शंभू दयाल मीणा, कांस्टेबल पन्नालाल और चालक किशन गोपाल खिंची शामिल हुए। उन्होंने अमरपुरा में प्रदीप के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना और संबल प्रदान किया। चिड़ावा के पुलिस उपाधीक्षक विराम चैधरी और सूरतगढ़ के एसएचओ सूरत देव चरण भी उपस्थित रहे। आरआई प्रदीप सिंह के निधन पर शाहपुरा के सामाजिक और पुलिस समुदाय ने गहरा शोक व्यक्त किया है।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!