तहसीलदार जुगिता मीणा ने राजकीय चिकित्सालय का किया औचक निरीक्षण

Support us By Sharing

साफ सफाई पर जताई नाराजगी

डीग 9 जुलाई |मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज के निर्देशन पर तहसीलदार जुगिता मीणा ने डीग के राजकीय रैफरल चिकित्सालय का औचक निरीक्षण करते हुए चिकित्सालय की व्यवस्थाओं के बारें में जानकारी ली।
इस दौरान चिकित्सालय के प्रवेश द्वार पर ही गंदगी व कूड़े से भरे मिले कूड़ेदान तथा चिकित्सालय परिसर में जगह – जगह हो रही गंदगी एवं दवाई काउंटर पर मरीजों को दवाई न मिलने पर तहसीलदार जुगिता मीणा ने नाराजगी जताते हुए चिकित्सालय प्रभारी को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए चिकित्सालय परिसर में साफ सफाई रखने के निर्देश दिए।
तहसीलदार जुगिता मीणा ने निरीक्षण के दौरान पुरुष एवं महिला वार्ड,मेडीकल ओपीडी, प्रयोगशाला,एक्स – रे रुम,का भी निरीक्षण करते हुए चिकित्सालय प्रभारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
तहसीलदार जुगिता मीणा ने जानकारी देते हुए बताया की जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज के निर्देशन पर मंगलवार को डीग राजकीय चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया। तथा चिकित्सालय परिसर में दो दिन से सफाई कर्मचारियो के मन मुटाव से जगह-जगह गंदगी मिली जिस पर चिकित्सालय प्रभारी को साफ सफाई रखने के आवश्यक दशा निर्देश दिए। तथा चिकित्सालय में सफाई में पाई गई अनिमियताओं की रिपोर्ट जिला कलेक्टर को सौंपी जायेगी।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!