3 किलोमीटर दूरी तक सड़क सीमा से अतिक्रमण हटाया

Support us By Sharing

सवाई माधोपुर, 20 जुलाई। बड़ागाँव कहार से खिरनी-बोलीं पीडब्ल्यूडी संपर्क सड़क के दोनों तरफ़ अतिक्रमियों ने पोल लगाकर अतिक्रमण कर रखा था, जिससे विगत एक साल से सड़क कार्य बाधित हो रहा है । सहायक अभियंता पीडब्ल्यूडी राजेश मीना ने सड़क सीमा में स्थित अतिक्रमण हटवाने एसडीएम मलारना डूँगर को पत्र लिखा। जिस पर एसडीएम बद्रीनारायण विश्नोई ने मलारना डूँगर तहसीलदार सीमा घुणावत को टीम गठित करने के निर्देश दिए । एसडीएम की सख़्ती से शुक्रवार सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक जेसीबी की मदद से बड़गाँव कहार से खिरनी-बोलीं 3 किमी पीडब्ल्यूडी संपर्क के दोनों तरफ़ अतिक्रमणों को हटवाया गया।
अतिक्रमियों ने किया विरोध:- कार्रवाई के दौरान अतिक्रमियों ने विरोध कर मौक़े पर कार्य बाधित करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस-प्रशासन की सख़्ती से उनकी नहीं चली। गिरदावर भरतलाल मीना , पटवारी रुप सिंह मीना, धर्मसिंह गुर्जर ,मनीष बैरवा,राजेन्द्र मीना कनिष्ठ अभियन्ता और उप निरीक्षक संपत सिंह मय पुलिस इमदाद मौक़े पर मौजूद रहे ।
उपखंड अधिकारी मलारना डूँगर बद्रीनारायण विश्नोई ने बताया कि लगभग 3 किमी से भी ज़्यादा सरकारी सड़क सीमा से अतिक्रमण हटाये गए हैं, जिससे सड़क निर्माण का अवरुद्ध कार्य शुरू हो सकेगा और आम जनता को राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी अतिक्रमियों से सख़्ती से निपटा जाएगा ।
फोटो कैप्शन:- बड़गाँव कहार से खिरनी-बोलीं पीडब्लूडी संपर्क सड़क से अतिक्रमण हटाती हुई राजस्व टीम


Support us By Sharing
error: Content is protected !!