भारतीय जनता पार्टी मंडल सज्जनगढ़ की मंडल मंडल स्तरीय कार्यसमिति का हुआ आयोजन

Support us By Sharing

विघटनकारी ताकतों से क्षेत्र की रक्षा करने की जिम्मेदारी समाज और कार्यकर्ताओ की है

कुशलगढ|भारतीय जनता पार्टी मंडल की मंडल स्तरीय कार्यसमिति की बैठक का आयोजन भाजपा मंडल महामंत्री दीपसिंह वसुनिया के मुख्य आतिथ्य, मंडल अध्यक्ष हरेन्द्र नायक की अध्यक्षता, वरिष्ठ पूर्व जिला उपाध्यक्ष प्रताप पटेल, मंडल कोषाध्यक्ष किशन नायक, जिला कार्यसमिति सदस्य दिलीप पटेल, जिला आईटी प्रभारी अरविन्द कलाल, एसटी मोर्चा जिला महामंत्री लालसिंह वड़खिया,महिला मोर्चा अध्यक्ष कविता पणदा, एससी मोर्चा अध्यक्ष हेमंत जाटव, युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रदीप भूरिया, मंडल महामंत्री थानेश्वर पटेल, रमणलाल गरासिया, मंडल उपाध्यक्ष बहादुर सिंह, पंचायत समिति सदस्य कन्ना कटारा, सरपंच लवजी भाई के विशिष्ट आतिथ्य में सबरस माता मंदिर रोहनिया रामसिंह पर आयोजित की गई।

बैठक के सर्वप्रथम माँ भारती, डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय की।तस्वीर पर माला पहनाकर एवं वन्दे मातरम के साथ कार्यक्रम का विधिवत शुभारम्भ किया गया।
बैठक को मंडल अध्यक्ष हरेन्द्र नायक ने शब्द सुमनो से सभी का स्वागत किया एवं कार्यक्रम को गति प्रदान की। पूर्व जिला उपाध्यक्ष प्रताप पटेल ने हिन्दु समाज को बाटने में क्षेत्र में लगी हुई ताकतों को पहचानने एवं उनसे समाज को जागृत करने की बात कही। आदिवासी समाज को हिन्दु समाज से दूर करने का षड्यंत्र चल रहा है जो सनातन हिन्दु धर्म के मार्ग पर सदियों से चल रहे एवं मान्यताओं की पालना कर रहे आदिवादी समाज में झूठ फैलाकर उनकी संस्कृति से दूर करने की कोशिश चल रही है जिसका समाज स्तर पर विरोध करने की आवश्यकता है। मुख्य वक्ता दीपसिंह वसुनिया ने कहा की देश की एनडीए की नरेंद्र जी मोदी के नेतृत्व और प्रदेश की यशस्वी मुख्यमंत्री भजनलाल।जी शर्मा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने गांव, गरीब के विकास के लिए अथक प्रयास कर जनकल्याणकारी योजनाएँ लागु की है भाजपा सरकार विकास में विश्वास रखती है और विगत 10 वर्षो में भाजपा राज में आये सकारात्मक परिवर्तन को आप और हम सब महसुस कर पा रहे है। साथ ही क्षेत्र में समाज और संस्कृति पर हो रहे हमले को रोकने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओ और समाज की है। देश की आजादी के लिए बलिदान देने वाले आदिवासी बंधुओ के पुजनीय मानगढ़ धाम पर धर्म और संस्कृति और महिलाओ के खिलाफ समाज के कतिपय ठेकेदारों ने भ्रामक और झूठी बाते बोलकर समाज को विघटित करने की कोशिश की है इसका हमें मुँह तोड़ जवाब देने की आवश्यकता है इसके लिए कार्यकर्ता घर घर जाकर समाज को जागरूक करे और इन विघटनकारी ताकतों से समाज को बचाने की आवश्यकता है। आभार मंडल महामंत्री थानेश्वर पटेल ने माना एवं संचालन दिलीप पटेल ने किया।

 


Support us By Sharing
error: Content is protected !!