कामां पहुंचे सांसद व पूर्व पर्यटक मंत्री

Support us By Sharing

कामां 23 अगस्त। अंबेडकर चौराहे स्थित बाबा साहब अंबेडकर भवन में असामाजिक तत्वों द्वारा मूर्ति को खंडित किए जाने के मामले को लेकर भरतपुर सांसद संजना जाटव एवं पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने घटना स्थल का दौरा किया।
राजस्थान के पूर्व पर्यटन मंत्री महाराज विश्वेंद्र सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचे हुए आंदोलन कारियों को आश्वासन दिया की जिस बाबा साहेब ने हमारा संविधान बनाया उस मूर्ति के साथ छेड़छाड़ कर अशोभनीय कार्य किया है वो उसे जाटव समाज ही नहीं हर वर्ग इसकी घोर शब्दों में निन्दा करता है। विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि मैं कल भी जनता के साथ मजबूती से खड़ा था और आज भी जनता के साथ खड़ा हूँ।
मौके पर मौजूद भरतपुर सांसद संजना जाटव ने कहा कि मैं इस घटनाक्रम से बहुत आहत हुई हूँ। इस दौरान पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री मदन मोहन सिंघल भी उपस्थित रहे।
घटना को लेकर जुरहरा रोड़ स्थित अंबेडकर चौराहा पुलिस छावनी में तब्दील हो गया, संभाग से विभिन्न आधा दर्जन पुलिस उपाधीक्षक व आधा दर्जन थानाधिकारी सहित भारी संख्या में जप्पे जप्पे पर तैनात किए।
वहीं पुलिस प्रशासन ने घटना को मध्य नजर रखते हुए कस्बे के मुख्य मंदिरों पर सुरक्षा की दृष्टि से कड़ी व्यवस्था की गई व पुलिस कर्मी तैनात किए गए।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!