कार ने साइकिल सवार किसान को कुचला

Support us By Sharing

 मृतक खेत से कार्य कर घर लौट रहा था

  आवारा जानवर बने जान के दुश्मन

 हलैना| जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे स्थित हलैना क्षेत्र के गांव नसवारा निकट साधना पंप के पास आवारा जानवरों से बचाव के प्रयास में एक कार ने खेती कार्य कर फोरलेन किनारे पैदल साइकिल चल रहे किसान को टक्कर मार दी। हादसा में 66 वर्षीय हलैना निवासी साहब सिंह चाहर पुत्र हरिसिंह जाट की मौत हो गई।
थाना के एएसआई रामू सिंह ने बताया कि कस्बा निवासी 66 वर्षीय साहब सिंह पुत्र हरि सिंह सिंह थाना क्षेत्र के गांव नसवारा और हलैना के मध्य स्थित अपने खेतों से कार्य कर साइकिल से फोरलेन किनारे – किनारे पैदल लौट रहा था। तभी भरतपुर से जयपुर की ओर से आ रही एक कार ने उसमें टक्कर मार दी। ये हादसा हाईवे पर घूम रहे आवारा जानवर के बचाव के प्रयास हुआ
। उन्होंने बताया कि सूचना पर मैं जाता की हादसा स्थल पर पहुंची जहां सहाब सिंह मृतक अवस्था में मिला। जिसके शव को कस्बे के सामुदायिक अस्पताल लेकर गए। जंहा चिकित्सकों ने उसको मृतक घोषित कर दिया। पुलिस ने कर को जप्त कर लिया। और मृतक सहाब सिंह का पोस्टमार्टम कराकर शव परिवारजनों को सौंप किया गया।
* आवारा जानवर बने जान के दुश्मन
जयपुर नेशनल हाईवे सहित अन्य मार्ग पर भारी संख्या में आवारा जानवर घूमते हैं।जो अब लोगों की जान के दुश्मन बन चुके हैं। ऐसे जानवरों के कारण आए दिन सड़क पर हादसा होते हैं और लोगों की जान जाती हैं।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!