बीओबी ग्रामीण बैंक कार्मिक हड़ताल परधरना प्रदर्शन कर नई भर्ती की रखी मांग

Support us By Sharing

बीओबी ग्रामीण बैंक कार्मिक हड़ताल परधरना प्रदर्शन कर नई भर्ती की रखी मांग

भरतपुर – नई भर्ती की मांग को लेकर ज्वाइंट फोरम आफ बीओबी संचालित ग्रामीण बैंक यूनियंस के आह्वान पर बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के अधिकारी एवं कर्मचारियों ने कन्नी गुर्जर चौराहे स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर प्रदर्शन कर दो दिवसीय धरना शुरू किया।
क्षेत्रीय इकाई के सचिव एंप्लाइज एसोसिएशन ओमकार दास शर्मा ने बताया कि जिले के भरतपुर रीजन में कुल 79 शाखाएं हैं जिनमे भरतपुर में 44 , करौली में 20 और धौलपुर में 15 शाखाएं संचालित है।
79 में से 74 शाखाएं आज भी बंद है और मंगलवार को भी इसी तरह से हड़ताल पर रहेंगे। हड़ताल के चलते पहले दिन लाखों रूपए का लेनदेन प्रभावित हुआ है ओर दो दिनों में लगभग करोड़ो रूपए का लेनदेन प्रभावित होगा।  हड़ताल के चलते आमजन को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा औऱ दूर दराज से आए लोग लेनदेन के लिए भटकते रहे।अरेबिया क्षेत्रीय इकाई से सचिव एंप्लाइज एसोसिएशन ओमकार दास शर्मा ने बताया कि बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में पिछले तीन वित्तीय वर्षो से नई भर्ती नहीं की जा रही है। वर्तमान में मित्रा कमेटी के अनुसार आवश्यक स्टाफ का 50 प्रतिशत ही स्टाफ कार्य कर रहा हैं दूसरी और प्रतिवर्ष 200 से अधिक लगातार स्टाफ सेवानिवृत्त हो रहा है।अगर जल्द ही नई भर्ती नहीं निकाली गई तो रणनीति बनाकर आंदोलन को तेज किया जाएगा ।

P. D. Sharma


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!