टौबेको फ्री यूथ कैम्पेन के तहत चिकित्सा संस्थानों, कार्यालयों एवं स्कूलों में ली गई शपथ

Support us By Sharing

टौबेको फ्री यूथ कैम्पेन के तहत चिकित्सा संस्थानों, कार्यालयों एवं स्कूलों में ली गई शपथ

सवाई मााधोपुर, 11 जुलाई। प्रदेश भर में संचालित 60 दिवसीय टौबेको फ्री यूथ कैम्पेन के तहत मंगलवार को जिले के समस्त राजकीय व निजि कार्यालयों में तंबाकू सेवन ना करने की शपथ ली गई।
अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अनिल जैमिनी ने बताया कि जिले के सभी राजकीय व निजि कार्यालयों स्कूलों में तंबाकू सेवन ना करने की शपथ ली गई। सीएमएचओ कार्यालय में भी सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को शपथ दिलवी गयी साथ ही व समस्त चिकित्सा संस्थानों, राजकीय व निजी कार्यालयों, स्कूलों में सभी को शपथ दिलाई गई।
आप भी लें तंबाकू सेवन ना करने की शपथ:- जिले वासी स्वयं भी अपने परिवार, मित्रों सहित तंबाकू ना लेने की शपथ लें और जिले को तंबाकू मुक्त बनाने में सहयोग प्रदान करें। जिलेवासी अपनी शपथ लेते हुए फोटो विभाग के साथ साझा करें। आपकी फोटोज को विभाग के सोशल मीडिया पेजों पर शेयर की जाएगी ताकि अन्य लोग भी प्रेरित हो सकें। कैम्पैन से जुडी अन्य अपडेट्स के लिए चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग सवाई माधोपुर के सोशल मीडिया फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर यूट्यूब थ्रेड्स पेज आईईसी सवाई माधोपुर (IEc~ SawaiMsdhopur) को फॉलो कर देख सकते हैं।
शपथ – मैं शपथ लेता/लेती हूं कि मैं अपने जीवन में किसी भी प्रकार के तंबाकू उत्पादों का प्रयोग नहीं करूंगा एवं अपने परिजनों, मित्रों या परिचितों को भी तंबाकू उत्पादों का सेवन नहीं करने के लिए प्रेरित करूंगा। इसके अलावा मैं अपने पर्यावरण को भी तंबाकू उत्पादों के उपयोग से होने वाले दुष्प्रभावों से बचाने में योगदान दूंगा।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!