बीजेपी संघटन के पदाधिकारी को मेडिकल के बहाने बुला कर थाना भुसावर में किया बंद भुसावर थाने पर धरना जारी

Support us By Sharing

वैर विधायक और पी.डब्लू.डी. केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव और एसडीएम भुसावर के खिलाफ धरना प्रदर्शन जारी बीजेपी संघटन के पदाधिकारी को मेडिकल के बहाने बुला कर थाना भुसावर में किया बंद भुसावर थाने पर धरना जारी

भुसावर वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव की तानाशाही के खिलाफ भुसावर थाने पर भारतीय जनता पार्टी ग्रामीण मंडल भुसावर और बीजेपी प्रदेश कार्य समिति के पदाधिकारियों की ओर से धरना और प्रदर्शन जारी है।राजस्थान बीजेपी प्रदेश कार्य समिति की सदस्य शिवानी दायमा ने बताया कि गत दिनों भुसावर उपखंड की ग्राम पंचायत पथेना में राज्य सरकार की ओर से आयोजित हुए राहत महंगाई शिविर में बीजेपी मंडल के अध्यक्ष राकेश उर्फ रोकी पथेना के अलावा गांव के ही व्यक्ति राजेंद्र शर्मा अपनी मांगो की समस्या को लेकर भुसावर एसडीएम हेमराज गुर्जर और वेर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव के पास गया ।जहां पर गांव वालो की पानी बिजली और अन्य समस्या ओ के समाधान की मांग करने लगे जिस पर वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल भड़क गए।समस्याओं को नही सुना गया और समस्या बताने वाले पर वैर विधायक भजन लाल जाटव ने मौके पर पुलिस बुला कर भुसावर बीजेपी ग्रामीण मंडल के अध्यक्ष राकेश उर्फ रोकी जाट तथा राजेंद्र शर्मा को शिविर से वेज्जत कर निकलबा दिया।
जिस घटना को लेकर गांव पथेना में वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव के द्वारा किए गए तानशाही व्यवहार की निंदा की गई ।
वही कल गांव पथेना में अपनी पानी की समस्या को लेकर तीन ग्रामीण जन पानी की टंकी पर चढ़ कर पानी की समस्या की समाधान की मांग करने लगे और वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव के खिलाफ नारेबाजी की। घटनाक्रम की जानकारी भुसावर एसडीएम हेमराज गुर्जर और पुलिस प्रशासन को लगने पर मौके गए ।
एसडीएम हेमराज गुर्जर और पुलिस की टीम ने समस्या के समाधान का आश्वासन देते हुए पानी की टंकी पर अपनी मांगो के समर्थन चढ़े बीजेपी ग्रामीण मंडल के युवा नेता राकेश उर्फ रोकी जाट और उसके गांव के तीन जनों को मेडिकल कराने के बहाने भुसावर पुलिस थाने पर ले आई और कोई मेडिकल नही कराया जा कर उनको लॉक अप में बंद कर दिया ।
घटना की जानकारी मिलने पर भुसावर नगर पालिका के वाइस चेयरमैन धीरज पांडे और बीजेपी प्रदेश कार्य समिति सदस्य शिवानी दायमा, ज़िला परिषद सदस्य शिवानी दायमा सहित वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव भुसावर एसडीएम के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने थाने के सामने बैठ कर वैर विधायक और पी डब्लू डी केबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे है । इस धरना प्रदर्शन में ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सतेन्द्र चौधरी,पार्षद बहादुर सैनी,धीरेंद्र चौधरी आदि मौजूद रहे।

P. D. Sharma


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!