जिला स्तरीय मेगा जॉब फेयर 13 मई को

Support us By Sharing

जिला स्तरीय मेगा जॉब फेयर 13 मई को

 

सवाई माधोपुर, 9 मई। जिला स्तरीय मेगा जॉब फेयर का आयोजन 13 मई को दशहरा मैदान सवाई माधोपुर में किया जाएगा। इस संबंध में जिला कलक्टर सुरेश कुमार ओला ने उनके चैम्बर में मेगा जॉब फेयर क्यू आर कोड का विमोचन किया।
जिला कलक्टर ने बताया कि मेगा जॉब फेयर में एम्प्लॉयर के रूप में 8 से अधिक सेक्टर्स की 25 कम्पनियां रजिस्ट्रेशन कर चुकी है। विभिन्न कम्पनियों द्वारा 8 हजार से ज्यादा वेकेन्सी के लिए आशार्थियों का चयन किया जाएगा। विभिन्न माध्यमों द्वारा युवा आशार्थियों का रजिस्ट्रेशन महत्वपूर्ण चरण रहेगा। इसके लिए केन्डिडेट रजिस्ट्रेशन क्यू आर कोड को प्रशासनिक सूचना, प्रेस, कॉलेज, दूसरे संस्थानों के द्वारा अधिक से अधिक आशार्थियों तक पहुंचाया जाएगा। केन्डिडेट रजिस्ट्रेशन क्यू आर कोड जिला प्रशासन सवाई माधोपुर की वेबसाईट एवं फेसबुक पेज पर भी प्रदर्शित किया जाएगा। इसके अतिरिक्त क्यू आर कोड के फ्लेक्स भी शहर के प्रमुख सरकारी कार्यालयों, प्रमुख सार्वजनिक स्थानों पर लगवा दिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि युवा आशार्थी क्यू आर कोड के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कर जॉब फेयर में भाग ले सकते है। इसके साथ ही जॉब फेयर स्थल पर भी आशार्थियों के लिए ऑन लाईन एवं ऑफ लाईन ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की सुविधा रहेगी। आशार्थियों के लिए हॉल्डिंग ऐरिया में कैरियर गाईडेन्स, क्विज-प्रतियोगिता आदि गतिविधियां भी रहेंगी। जॉब फेयर में भाग लेने वाले आशार्थियों को फूड पैकेट्स का वितरण भी किया जाएगा। युवा आशार्थी क्यू आर कोड को स्कैन कर अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते है।
इस अवसर पर सहायक निदेशक जिला रोजगार कार्यालय राजकुमार मीना, सहायक निदेशक सूचना एवं जनसम्पर्क हेमन्त सिंह, कनिष्ठ सहायक पंकज मीना, आरएसएलडीसी सत्यनारायण सैन उपस्थित रहे।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!