जीता तो नेता, नहीं सेवक जैसा निस्वार्थ भावना से लोगों की करता रहूंगा सेवा-डॉक्टर सत्य रंजन समद्दर

Support us By Sharing

जनसंपर्क में जहां मैं नहीं पहुंच सका वहां पत्नी और पुत्र ने की मतदाताओं से मुलाकात।

प्रयागराज। नगर पंचायत शंकरगढ़ में ही आम आदमी पार्टी से चेयरमैन पद के प्रत्याशी शिखा समद्दर के पति डॉ सत्य रंजन समद्दर अपने निवास स्थान पर परिवार के साथ हंसी-ठिठोली करते मिले। मैराथन जनसंपर्क और भागदौड़ को भारी थकान भले ही चेहरे पर थी लेकिन इतने दिनों बाद परिवार के सदस्यों के बीच बैठकर समय बिताने का एक सुकून भी
दिख रहा था। उन्होंने बड़ी ही गर्मजोशी के साथ भरी भागदौड़ के बाद आज पूरी तहर से जनसंपर्क के लिए बहुत कम वक्त में कोई कसर नहीं छोड़ी। 15 हजार से अधिक मतदाताओं में से अधिक से अधिक लोगों के बीच पहुंचकर उनसे संपर्क करना था। इस कार्य में धर्मपत्नी शिखा समद्दर व पुत्र ने भी हाथ बंटाया। जहां मैं नहीं पहुंच सका वहां पत्नी और पुत्र ने पहुंचकर मेरे लिए जनसंपर्क किया। आपाधापी भरी रूटीन के दौरान फैमिली को समय नहीं दे पा रहा था। आज काफी राहत महसूस कर रहा हूं।
एक सवाल के जवाब में डॉक्टर सत्य रंजन ने कहा, जनसंपर्क एवं भागम भाग की लाइफ से अत्यधिक थकान रही । 35 साल से स्वास्थ्य सेवा के रूप में नगर पंचायत शंकरगढ़ में सेवा दे रहा हूं बीते 25-30 साल से नगर की जनता एवं अपने परिवार के साथ हूं। वह मेरे कार्यों से परिचित है। इस निर्वाचन में पब्लिक का भरपूर साथ मिला। उसके बावजूद अपने स्तर पर नगर का पूरा सहयोग मिला। यदि शंकरगढ़ के चेयरमैन की सीट पर मुझे जीत हासिल हुई तो किसी नेता की तरह नहीं बल्कि सेवक की तरह ही जनता के बीच रहकर कार्य करुंगा। कम पोलिंग परसेंटेज के सवाल पर उन्होंने सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप लगाया कि बूथ लेवल अफसरों और प्रत्याशी को दिये गये मतदाता सूची में अंतर था। दूसरी ओर, बीएलओ ने पूरी पर्ची भी सबको वितरित नहीं की थी।

राजदेव द्विवेदी


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!