द्वितीय कबड्डी महाकुंभ में हुए रोमांचकारी मुकाबले गांवड़ी, मुरवारा व टीम नम्बर वन हुई विजयी

Support us By Sharing

द्वितीय कबड्डी महाकुंभ में हुए रोमांचकारी मुकाबले गांवड़ी, मुरवारा व टीम नम्बर वन हुई विजयी

भरतपुर । नटवर युवा टीम की ओर से मास्टर आदित्येन्द्र राजकीय विधालय के खेल मैदान पर आयोजित हो रहे द्वितीय कबड्डी महाकुंभ के 5वें दिन रोमांचकारी कबड्डी के मुकाबले हुए जिसमें खिलाड़ियों ने अपनी टीम को जिताने के लिये पूरी दमखम के साथ कबड्डी के मैच खेलकर दर्शकों को रोमांचित कर दिया
कबड्डी प्रतियोगिता के संयोजक नटवर सिंह ने बताया कि डे-नाइट के सिंथेटिक मेट पर 5वें दिन आयोजित सुपर लीग मैच में मुरवारा की टीम ने जघीना की टीम को पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया तो वहीं गांवड़ी की टीम ने मोरोली कला की टीम को रोमांचकारी मुकाबले में हराकर जीत दर्ज की इसी प्रकार टीम नम्बर वन ने बिलौठी की टीम को पटकनी देकर विजय हांसिल की ।
गुरुवार को आयोजित हुई कबड्डी प्रतियोगिता में अतिथि के रूप में प्रमुख व्यवसायी पंकज तिवारी, संजू शर्मा ,जीआईएमटी कॉलेज की प्रबंधक ज्योति सलूजा, रवि , खेल अधिकारी सत्य प्रकाश लुहाच, पूर्व डिप्टी फिजिकल मंजू गोयल रही । जिन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया ।
प्रतियोगिता में टीम के गुरुदीप सिंह,अजय फौजदार,लक्ष्मण बिलौठी, सुरेश फौजदार, विदेश,पुष्पेंद्र, वीरू ने सहयोग प्रदान किया । प्रतियोगिता में रैफरी की भूमिका शारिरिक शिक्षक उर्मिला, भीमसिंह,सत्यवीर,सुशील शरीफ,कुशमेन्द्र, पूजा,नीलम,राजेश ने निभाई । आकर्षक कमेंट्री रेनू चौधरी,जलसिंह, विजय सिंह ने की ।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!