मंत्री नंदी को मिली जान से मारने की धमकी, हज़रतगंज थाने में मुक़दमा दर्ज़

Support us By Sharing

मंत्री नंदी को मिली जान से मारने की धमकी, हज़रतगंज थाने में मुक़दमा दर्ज़

प्रयागराज।औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी के सरकारी मोबाइल पर अलग-अलग नंबरों से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस मामले के बाद महकमें में हड़कंप सा मच गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।
बताया जा रहा है कि मंत्री के सरकारी नंबर पर कॉल आया था। जिसमें उन्हें धमकी दी गई। फोन करने वाले ने कहा-‘बहुत बड़े नेता बनते हो’ देख लेंगे तुमको। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। कहा जा रहा है कि मंत्री के सरकारी नंबर पर कॉल आया था, जिसमें उन्हें धमकी दी गई।
वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में नंद गोपाल नंदी की तहरीर पर हजरतगंज कोतवाली में 4 मोबाइल नंबरों को लेकर केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि 19 अप्रैल को नंद गोपाल नंदी के सरकारी फोन नंबर पर कॉल आया था, जिसमें उन्हे धमकी मिली।
फोन करने वाले ने कहा-बहुत बड़े नेता बनते हो’ देख लेंगे तुमको। इस मामले में 3 मई को एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं पुलिस सर्विलांस और साइबर सेल की मदद से मामले की जांच शुरू हो गई। सामने आया कि 3 मोबाइल नंबर और एक बेसिक फोन का नंबर का इस्तेमाल हुआ था।
पुलिस इन नम्बरों की कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी के बारे में जानकारी जुटा रही है।

राजदेव द्विवेदी


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!