बुजुर्ग किसान के घर में सीढियां लगाकर घुसे चोर

Support us By Sharing

बुजुर्ग किसान के घर में सीढियां लगाकर घुसे चोर, नकदी-गहने रखी लोहे की आलमारी को उठाकर खेतों में ले गए, लॉक तोड़ 50 हजार की नकदी, सोने-चांदी के जेवर चुराए

बयाना, 24 जुलाई। थाना इलाके के गांव धाधरैन में बीती रात अज्ञात चोर पिछवाड़े से सीढियां लगाकर बुजुर्ग किसान के घर में घुस गए। चोर नकदी और आभूषण रखी लोहे की आलमारी को ही उठाकर ले गए। चोरों ने करीब 50 मीटर दूर जाकर खेतों में अलमारी का लॉक तोड़ दिया और उसमें रखी 50 हजार की नगदी, सवा 2 किलो चांदी और 54 ग्राम सोने के गहनों को ले गए। चोर अलमारी को खेतों में ही पड़ी छोड़ गए। सुबह जागने पर बुजुर्ग किसान को चोरी की घटना का पता चला। थोड़ी देर बाद खेतों में पड़ी अलमारी भी मिल गई। सूचना पर एसएचओ हरि नारायण मीणा, एएसआई ओमप्रकाश यादव पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित किसान से घटना की जानकारी ली। घटना को लेकर पीड़ित किसान की ओर से अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
गांव धाधरैन निवासी 74 वर्षीय किसान चंद्रभान मीना ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह घर में अकेला रहता है। उसके दोनों बेटे सरकारी नौकरी के चलते अपने परिवार सहित दिल्ली और गुजरात रहते हैं। रविवार रात करीब 2:30 बजे अज्ञात चोर घर के पिछवाड़े में लकड़ी की सीढ़ी (नशेनी) लगाकर छत के रास्ते घर में घुस आए। किसान ने बताया कि चोर कमरे में रखी करीब 120 किलो वजनी लोहे की अलमारी को ही बाहर उठाकर ले गए। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरों की संख्या कम से कम 4 तो रही होगी। इससे पहले चोरों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों के तार भी काट दिए। चोर अलमारी को घर से करीब 50 मीटर दूर खेतों में ले गए। जहां उसका लॉक तोड़ दिया और उसमें से 50 हजार की नकदी, सोने का हार, चैन, कुंडल, चांदी के कड़े, पायजेब आदि को निकाल कर भाग गए। पुलिस एएसआई ओमप्रकाश यादव ने बताया कि सूचना पर घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया है। पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्दी चोरों का सुराग लगाया जाएगा।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!