पबजी वाली पाकिस्तानी सीमा के बाद प्रेमी के लिए बांग्लादेश से नोएडा पहुंची सानिया अख्तर

Support us By Sharing

पबजी वाली पाकिस्तानी सीमा के बाद प्रेमी के लिए बांग्लादेश से नोएडा पहुंची सानिया अख्तर

नोएडा।आलू भरा परांठा,पानी भरा ग्लास,सीमा तेरी याद में न भूख लगे न प्यास,सीमा गुलाम हैदर के प्यार में नए-नए शायर बने सचिन मीणा की ये शायरी सोशल मीडिया पर तैर रही है। सीमा-सचिन की प्रेम कहानी सुर्खियों में है।प्‍यार के लिए अंतरराष्‍ट्रीय सरहद को पार करते हुए पाकिस्‍तान से भारत आई सीमा गुलाम हैदर के बाद ऐसी कई प्रेम कहानियां सामने आने लगीं।बांग्लादेशी महिला सानिया अख्तर एक साल के बच्चे के साथ नोएडा आई है।

सानिया अख्तर बांग्लादेश से वीजा लेकर नोएडा अपने पति सौरभ कांत तिवारी से मिलने आई है।बताया जा रहा है कि सनिया और सौरभ ने तीन साल पहले शादी रचाई थी।इसके बाद उनका एक बेटा हुआ जो अब एक साल का हो गया है। सानिया अब अपने बेटे को लेकर पिता सौरभ के पास नोएडा आई है।यहां आने के बाद सानिया को पता चला कि सौरभ ने दूसरी शादी कर ली है।मामला नोएडा पुलिस तक पहुंच गया है।
सानिया सोमवार को अपने बच्चे को लेकर सेक्टर 108 में पुलिस कमिश्नर ऑफिस जाकर मदद की गुहार लगाई है। सानिया ने पुलिस को बताया कि वो भारत सौरभ अपने पति के पास रहने आई है पर पति उसे साथ रखने के लिए तैयार नहीं है। इस मामले में उसकी मदद की जाए।
सानिया का कहना है कि उसका पति सौरभ उसे साथ नहीं रखना चाहता है,लेकिन वो अपने पति को किसी भी हाल में छोड़ना नहीं चाहती है।सानिया ने बताया कि सौरभ बांग्लादेश के ढाका में कल्टी मैक्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी करता था।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!