कबड्डी महाकुम्भ 2023 रोमांचकारी कबड्डी प्रतियोगिता में दमखम के साथ खिलाड़ियों ने दिखाई प्रतिभा मुरवारा,टीम नंबर वन,बिलौठी, जघीना पहुंची सेमी फाइनल में

Support us By Sharing

कबड्डी महाकुम्भ 2023 रोमांचकारी कबड्डी प्रतियोगिता में दमखम के साथ खिलाड़ियों ने दिखाई प्रतिभा मुरवारा,टीम नंबर वन,बिलौठी, जघीना पहुंची सेमी फाइनल में

भरतपुर । नटवर सिंह युवा टीम की ओर से मास्टर आदित्येन्द्र राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान पर आयोजित द्वितीय कबड्डी महाकुम्भ के छठवें दिन दूधिया रोशनी में आयोजित हो रहे डे- नाईट कबड्डी टूर्नामेंट में शुक्रवार को रोमांचक कबड्डी मुकाबले में खिलाड़ियों ने पूरी दमखम के साथ अपनी टीम को जीताने में जी जान लगा दी । खिलाड़ियों का दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ हौसला अफजाई की ।
कबड्डी प्रतियोगिता के संयोजक नटवर सिंह ने बताया कि सिंथेटिक मेट पर आयोजित सुपर लीग कबड्डी प्रतियोगिता में
मुरवारा की टीम ने गांवड़ी की टीम को 25 अंको से पराजित कर दर्शकों में रोमांच भर दिया तो वहीं टीम नम्बर वन ने चिकसाना की टीम को 43 अंको से हराकर एक तरफा जीत दर्ज कर अपनी खेल प्रतिभा का कौशल दिखाया । इसके अलावा बिलौठी की टीम ने हथैनी की टीम को कड़ी टक्कर देते हुए 3 अंको से पराजित कर अगले दौर में प्रवेश किया । इसी तरह जघीना व गांवड़ी की टीम के बीच हुए रोमांचकारी मुकाबले में जघीना की टीम ने 34 अंको से जीत दर्ज की । अंतिम हुए सुपर लीग मुकाबले में टीम नम्बर एक ने हथैनी की टीम को पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया ।

शुक्रवार को आयोजित प्रतियोगिता में अतिथि के रूप में हरनाम सिंह देव, खेल अधिकारी सत्यप्रकाश लुहाच, रूडसिको के अधिशासी अभियंता पृथ्वी सिंह रहे । प्रतियोगिता में नटवर टीम के गुरुदीप सिंह,अजय फौजदार,लक्ष्मण बिलौठी, सुरेश फौजदार, विदेश,पुष्पेंद्र, वीरू ने सहयोग प्रदान किया । प्रतियोगिता में रैफरी की भूमिका शारिरिक शिक्षक भीमसिंह,सत्यवीर,सुशील, सौरभ बघेल,अर्चना,सुशील शरीफ खान ,कुशमेन्द्र, उर्मिला पूजा,नीलम,नेहा,मुकेश चौधरी राजेश ने निभाई । कंट्रोल रूम प्रभारी रहे विजय सिंह व रेनू सिंह,अशोक मीणा ने ब्रज भाषा मे कुशल कमेंट्री कर दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया ।

P. D. Sharma


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!