सूरौठ में नव स्वीकृत राजकीय महाविद्यालय का विधायक ने किया शिलान्यास

Support us By Sharing

सूरौठ में नव स्वीकृत राजकीय महाविद्यालय का विधायक ने किया शिलान्यास; विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के लिए नहीं जाना पड़ेगा हिंडौन
साढ़े चार करोड़ की लागत से बनने वाले गवर्नमेंट कॉलेज के भवन की रखी आधारशिला

सूरौठ। तहसील मुख्यालय पर राज्य सरकार की ओर से खोले गए राजकीय महाविद्यालय का शुक्रवार को क्षेत्रीय विधायक भरोसी लाल जाटव ने विधिवत रूप से शिलान्यास किया। कस्बे में बाई जट्ट रोड पर प्रशासन की ओर से आवंटित की गई भूमि में साढ़े चार करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले गवर्नमेंट कॉलेज के भवन की विधायक जाटव एवं अन्य अतिथियों ने समारोह पूर्वक आधारशिला रखी एवं शिलान्यास पट्टिका का अनावरण किया। इस मौके पर विधिवत रूप से भूमि पूजन किया गया। कार्यक्रम में हिंडौन नगर परिषद के सभापति बृजेश जाटव, पंचायत समिति प्रधान विनोद जाटव, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शिवराज मीणा, देहात ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भगत सिंह डागुर, युवक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष खेम सिंह मीणा एवं नोडल प्राचार्य सुरेश चंद मीणा विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

हिंडौन देहात ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता प्रमोद तिवाड़ी ने बताया कि विधायक जाटव ने पट्टिका का अनावरण कर कॉलेज भवन निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। कार्यक्रम के दौरान बाई जट्ट के पंडित रेवती रमन शर्मा ने विधायक जाटव एवं अन्य अतिथियों से कॉलेज भवन के निर्माण हेतु भूमि पूजन करवाया एवं नींव में आधार शिला रखवाई। इस अवसर पर विधायक जाटव ने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार ने पिछले 5 साल में हिंडौन विधानसभा क्षेत्र में काफी विकास कार्य किए हैं। सूरौठ में कॉलेज खुलने से क्षेत्र के विद्यार्थियों को अब उच्च शिक्षा का अध्ययन करने के लिए हिंडौन अथवा अन्य शहरों में नहीं जाना पड़ेगा। नगर परिषद सभापति बृजेश जाटव ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक जाटव के विशेष प्रयास से राज्य सरकार ने इसी शिक्षा सत्र से सूरौठ में राजकीय महाविद्यालय खोला है तथा सरकार ने कॉलेज भवन के निर्माण के लिए साढे चार करोड रुपए की राशि भी मंजूर की है। सूरौठ वासियों को कॉलेज के अलावा तहसील, बिजली निगम का सहायक अभियंता कार्यालय सहित कई सौगातें राज्य सरकार ने दी है। मंच संचालन रिटायर्ड प्रधानाध्यापक वेद प्रकाश शर्मा ने किया। कार्यक्रम में सूरौठ कांग्रेस मंडल अध्यक्ष बत्तू मेंबर, जिला कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, पूर्व जिला महासचिव विजयवाला शर्मा, ब्लॉक कांग्रेस प्रवक्ता प्रमोद तिवाड़ी, कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी पुष्पेंद्र गारुवाल, कांग्रेस नेता केदार मीणा, सेवादल के प्रदेश सचिव सत्येंद्र जाटव, ब्लॉक कांग्रेस संगठन महामंत्री हरि सिंह सूबेदार, विश्राम मीणा, राम सिंह करू ,कलुआ सरपंच, रामप्रताप पाराशर, बहादुर सरपंच, राहुल मीना, मुरारी सरपंच, नारायण अध्यापक, रिंकू मीणा, जय सिंह मीणा, नवाब खान, रतन्या मीणा, रोशन खान, रामकेश बंडा सहित काफी लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने विधायक जाटव एवं अन्य अतिथियों का साफे एवं मालाएं पहनाकर अभिनंदन किया।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!