कोटड़ी पेट्रोल पंप पर हुई लूट का 24 घन्टे में खुलासा

Support us By Sharing

कोटड़ी पेट्रोल पंप पर हुई लूट का 24 घन्टे में खुलासा, चार गिरफ्तार, पेट्रोल पंपकर्मी ही निकला मास्टरमाइंड

शाहपुरा,मूलचन्द पेसवानी/ शाहपुरा जिले के कोटड़ी कस्बे में मंगलवार दोपहर को हुईं पेट्रोलपंप कर्मी के साथ लूट का कोटड़ी पुलिस ने 24 घन्टे में खुलासा करते हुए मास्टरमाइंड सहित 4 जनों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में पेट्रोलपंप का कर्मचारी ही मुख्य साजिश रचने वाला निकला।
शाहपुरा एसपी आलोक श्रीवास्तव के निर्देश पर कोटड़ी पुलिस ने आसूचना, मोबाइल सर्विलांस आदि के आधार पर जोगणिया माता क्षेत्र से आरोपियों को पकड़ा है, जिनकी निशानदेही पर लूटी गई राशि बरामद करने के प्रयास जारी है।
कोटड़ी पुलिस उपाधीक्षक श्याम सुंदर विश्नोई ने बताया कि रायबुधमल पैट्रोल पम्प के मालिक श्रीकल्याण आचार्य ने रिपोर्ट दी कि उसके पेट्रोलपंप पर कार्यरत सेल्समैन महेंद्र गुर्जर 4 लाख 97 हजार रुपये नकद लेकर बैंक में जमा करवाने जा रहा था, इसी बीच नेहरू नगर स्थित पुलिया के आगे बाइक सवार दो युवकों ने बाइक की टँकी पर रखा बैग छीन कर भाग गए। महेंद्र ने मालिक को सूचना दी तुरन्त पुलिस भी घटनास्थल पर पहुच गई और शाहपुरा सहित भीलवाड़ा जिले में नाकेबंदी करवा दी गई। कर्मचारी द्वारा बताए हुलिए ओर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश के लिए तीन अलग अलग टीमें गठित कर अलग-अलग स्थानों के लिए रवाना की गई।
दौरान अनुसंधान पेट्रोलपंप के कमर्चारियों को भी संदेह के आधार पर थाने बुलाया गया। उनकी भी कॉल डिटेल्स आदि खंगाली गई तो पेट्रोल पम्प के कर्मचारी किशन पुत्र शंकर दरोगा निवासी भगवानपुरा पर शंका हुई उसे हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने बताया कि पूर्व में पेट्रोलपंप पर काम कर चुके देवराज पुत्र रणजीत दरोगा निवासी शीतला माता की गली कोटड़ी ने लूट की योजना बनाई। देवराज को पुलिस थाने लाकर पूछताछ की तो सामने आया कि कस्बा निवासी विकास उर्फ शानू पिता नरेश उर्फ मंगल दाधीच व सदर थाने के रिछडा गांव निवासी मनोज पिता गिरधारी नायक ने लूट की घटना को अंजाम दिया। इस पर पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू की, सूचना मिली कि दोनों युवक जोगणिया माता में देखे गए। देर रात सीओ श्याम सुंदर मय टीम जोगणिया माता पहुचें, जहाँ उन्होंने जानकारी जुटाई तो दोनों एक होटल में कमरा किराया पर लेकर शराब पार्टी कर रहे थे। पुलिस ने दोनों गिरफ्तार कर लूट की राशि भी पुलिस बरामद करने में सफल रही है।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!