रायला में पेंशनर्स को स्नेह सम्मेलन संपन्न

Support us By Sharing

रायला में पेंशनर्स को स्नेह सम्मेलन संपन्न
पेंशनर समाज व राष्ट्र की धरोहर है, उनका लाभ विकास में लिया जाए-चोधरी

शाहपुरा-मूलचन्द पेसवानी/ रायला क्षेत्र के पेंशनर्स एसोसियेशन का सम्मेलन गुरुवार को श्री नवग्रह आश्रम मोती बोर का खेड़ा में समारोह पूर्वक आयोजित किया गया।
नवग्रह आश्रम के संस्थापक हंसराज चैधरी के संयोजकत्व में आयोजित पेंशनर सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में जिला उपाध्यक्ष सत्यनारायण भट्ट, बनेड़ा मंडल अध्यक्ष नियाज मोहम्मद, शिक्षा विद भंवरलाल पारीक सहित पेंशनर्स समाज के जिला पदाधिकारी, बनेड़ा शाहपुरा आसींद भीलवाड़ा बदनोर क्षेत्र के पदाधिकारी गण मौजूद रहे।
पेंशनर्स एसोसिएशन रायला के अध्यक्ष बालूराम टाक ने सभी का स्वागत करते हुए सरकार द्वारा प्रदत योजनाओं का लाभ उठाने का आह्वान करते हुए पेंशनर्स एसोसिएशन की गतिविधियों की जानकारी दीं। संगीतकार बालकृष्ण बीरां ने गीत के माध्यम से अपनी बात को रखा।


इस मौके पर इस मौके पर नवग्रह आश्रम के संस्थापक अध्यक्ष हंसराज चैधरी ने क्षेत्र के सभी पेंशनर्स का स्वागत करते हुए कहा कि आज सामाजिक व्यवस्थाओं में वरिष्ठ नागरिकों को युवाओं का मार्गदर्शन करने के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि पेंशनर्स हमारे समाज की और राष्ट्र की धरोहर है। उनके अनुभवों का लाभ समाज व राष्ट्र के विकास में लिया जाना चाहिए। उन्होंने सभी पेंशनर्स का आह्वान किया कि वह सकारात्मक कार्य योजना तैयार करें।
सम्मेलन को पेंशनर एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष सत्यनारायण भट्ट, बनेड़ा मंडल अध्यक्ष नियाज मोहम्मद, शिक्षा विद भंवरलाल पारीक, शाहपुरा के जिला मंत्री कृपा शंकर गुजराती, कान सिंह चुंडावत, रामस्वरूप गग्गड, प्रकाश चैधरी के अलावा रामनारायण यादव ने संबोधित किया।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!