विस चुनाव में मतदान को उत्सव के रूप में मनाते हुए मतदान करें- एसपी यादव

Support us By Sharing

एसपी यादव ने कहा, स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव के लिए सभी संभव प्रयास होगें
विस चुनाव में मतदान को उत्सव के रूप में मनाते हुए मतदान करें- एसपी यादव
विस चुनाव में जिला पुलिस की तैयारियों को लेकर शाहपुरा एसपी की प्रेस वार्ता

शाहपुरा-मूलचन्द पेसवानी। आगामी विधानसभा चुनाव में शाहपुरा जिला पुलिस की तैयारियों को लेकर शाहपुरा के पुलिस अधीक्षक कृष्णचंद्र यादव ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पत्रकार वार्ता आयोजित कर विस्तृत जानकारी दी। विस चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था को बनाये रखने के सभी पुख्ता प्रबंध किये गये है। लोगों को निष्पक्ष व निर्भिक होकर मतदान करने के लिए केंद्र तक पहुंच कर मतदान करना चाहिए। इसके लिए सभी पुख्ता प्रबंेध किये जा रहे है।
एसपी कृष्णचंद्र यादव ने पत्रकारों से कहा कि आगामी 15 अक्टूबर को एक कंपनी शाहपुरा जिले में पहुंच रही है। जो विभिन्न क्षेत्रों का रूट मार्च करेगी। इसके अलावा जिला पुलिस व प्रशासन ने संवेदनशील व अति संवेदनशील केंद्रों को चिन्हित कर लिया है। उनके लिए पुलिस की अलग से कानून व्यवस्था होगी। चिन्हित केंद्रों का पुलिस से स्वयं एसपी व प्रशासन से एडीएम लगातार दौरा कर रहे हैं और वहां के स्थानीय नागरिकों को स्वतंत्र व निष्पक्ष मतदान के लिए जागरूक भी कर रहे हैं।


एसपी यादव ने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से विधानसभा चुनाव का मतदान संपन्न हो इसके लिए पुलिस व प्रशासन सदैव कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तत्पर रहेगा। आचार संहिता की समुचित पालना हो इस पर एसपी ने कहा कि जैसे ही कोई सूचना या शिकायत मिलती है तुरंत एक्शन लिया जा रहा है। इसके लिए ऑनलाइन सी-विजिल एप पर भी शिकायतें जो आएगी उस पर त्वरित एक्शन लिया जाएगा‌। एसपी ने शाहपुरा जिला क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि पुलिस व प्रशासन का जनता सहयोग करें व मतदान में बढ़ चढ़कर भाग लेकर इसको उत्सव के रूप में मनाए।
एसपी यादव ने कहा कि विस चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता की पालना के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी किये गये तमाम निर्देशों की पालना के लिए भी पुख्ता प्रबंध किये गये है। पालना के लिए त्वरित कार्यवाही के निर्देश सभी पुलिस अधिकारियों को दिये गये है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में भी विशेष प्रकोष्ठ बनाया गया है।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!