अपना घर सेवा समिति कामां की अनूठी पहल

Support us By Sharing

अपना घर सेवा समिति कामां की अनूठी पहल
प्रदूषण रहित पानी से जलने वाले दीपकों का प्रत्येक दुकान पर होगा वितरण

कामां। अपना घर सेवा समिति इकाई कामा द्वारा एक अनूठी पहल करते हुए प्रदूषण व आगजनी जैसे खतरे से मुक्त सिर्फ पानी से जलने वाले दीपकों के वितरण अभियान का शुभारंभ उपखंड अधिकारी विनोद कुमार मीणा द्वारा किया गया।
अपनाघर सेवा समिति के संजय जैन बडजात्या ने बताया कि इस वर्ष नवरात्रि,दशहरा व दीपावली पर अपना घर सेवा समिति द्वारा कामां की प्रत्येक दुकान पर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष कमल अरोड़ा के सहयोग से पानी से जलने वाले दीपक भेट कर दी जाएगी। वही इस अभियान का शुभारंभ कामां के उपखड़ अधिकारी द्वारा किया गया। इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी विनोद मीणा का समिति के पदाधिकारियों अध्यक्ष खेमराज मातुकी वाले,व्यापार महासंघ अध्यक्ष कमल अरोड़ा,पूर्व अध्यक्ष संजय जैन बड़जात्या,सुरेश सोनी,जीवन नरकट द्वारा अभिनंन्दन भी किया गया।
केवल पानी डालने से जलेंगे दीपकः-समिति के अध्यक्ष खेमराज मातुकी वालों ने बताया कि ये दीपक पूर्णतया भारतीय उत्पादन है जो मात्र पानी डालने से ही जल उठेंगे। इन दीपको से वायु प्रदूषण नही होगा। और किसी भी प्रकार का खतरा भी नही है। अपनाघर सेवा समिति का उद्देश्य त्योहारों पर शुभकामना के साथ साथ प्रदूषण रहित रहने का संदेश देना भी है। इस अवसर पर अपनाघर सेवा समिति के पोस्टर का भी विमोचन किया गया।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!