जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

Support us By Sharing

जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

डीग, 17 अक्टूबर। जिले में आगामी विधानसभा आम चुनाव 2023 शांतिपूर्वक, स्वतंत्र, निष्पक्ष, सुव्यवस्थित एवं मतदाता बिना किसी आतंक एवं भय के अपने संवैधानिक मताधिकार का प्रयोग कर सके इसके लिए जिला कलक्टर शरद मेहरा और पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने डीग जिले के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय रूंध खोह, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय टोडा, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गढ़ी मेवात, राजकीय प्राथमिक विद्यालय काबान का वास के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया एवं व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जिला कलक्टर ने गोगोर, गुलपाड़ा ,घड़ी झील पट्टी,कैथवाड़ा और झेंझपुरी गांव में भी मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया।

उन्होंने जिले के अंतिम छोर के आम मतदाताओं से संवाद किया और उन्हें भयमुक्त होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आवाहन किया। उन्होंने कहा कि सभी मतदाता निर्भीकता से मताधिकार का प्रयोग करें। जिला कलक्टर ने मतदाताओं को आश्वासन दिया कि प्रशासन द्वारा उन्हें विधानसभा आम चुनाव 2023 के दौरान सभी व्यवस्थाएं मुहैया की जाएंगी जिससे वे अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें। उन्होंने मतदान से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या को स्थानीय एसडीएम पुलिस अधिकारियों के दूरभाष नंबर पर सूचना देने का आह्वान किया।
उन्होंने मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान के लिए आश्वश्त किया। उन्होंने कहा कि प्रत्येक मतदान केन्द्र पर पुलिस का पर्याप्त जाप्ता रहेगा, नागरिक अपने मत का स्वतंत्र व निर्भीक होकर प्रयोग करें।

इस अवसर पर उपखंड अधिकारी नगर विष्णु बंसल सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!