सहायक उप निरीक्षक विश्वामित्र 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Support us By Sharing

कैथवाड़ा थान के सहायक उप निरीक्षक विश्वामित्र 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

आवास एवं अन्य ठिकानों पर तलाशी जारी

डीग, बुधवार ए.सी.बी. मुख्यालय के निर्देश पर भरतपुर ईकाई द्वारा डीग में कार्यवाही करते हुये विश्वामित्र, हाल सहायक उप निरीक्षक पुलिस थाना कैथवाडा जिला डीग को परिवादी से 20 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी (अतिरिक्त चार्ज महानिदेशक) ने बताया कि एसीबी की भरतपुर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि मेरे भतीजे के विरूद्ध कैथवाड़ा थाने में दर्ज प्रकरण में मेरी भतीजे को आरोपी नहीं बनाने व प्रकरण में मदद करने की एवज में विश्वामित्र सहायक उप निरीक्षक, पुलिस थाना कैथवाड़ा द्वारा 20 हजार रूपये रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है।
जिस पर एसीबी जयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस-द्वितीय कालूराम रावत के सुपरवीजन में, एसीबी की भरतपुर ईकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित सिंह के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया जाकर आज मय टीम के ट्रेप कार्यवाही करते हुये विश्वामित्र पुत्र रामनाथ निवासी मालपुरा पुलिस रामगढ़ जिला अलवर, हाल निवासी पुराने थाने के पास कस्बा सीकरी पुलिस थाना सीकरी जिला डीग, हाल सहायक उप निरीक्षक पुलिस थाना कैथवाड़ा जिला डीग को परिवादी से 20 हजार रूपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।
एसीबी के उप महानिरीक्षक पुलिस-द्वितीय श्री कालूराम रावत के निर्देशन में आरोपी से पूछताछ तथा आवास व अन्य ठिकानों पर तलाशी जारी है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा।एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक श्री हेमन्त प्रियदर्शी ने समस्त प्रदेशवासियों से अपील की है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टोल-फ्री हैल्पलाईन नं. 1064 एवं Whatsapp हैल्पलाईन नं. 94135-02834 पर 24X7 सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। एसीबी आपके वैध कार्य को करवाने में पूरी मदद करेगी। विदित रहे कि एसीबी राजस्थान राज्य में राज्य कर्मियों के साथ-साथ केन्द्र सरकार के कार्मिकों के विरूद्ध भी कार्यवाही करने को अधिकृत है।।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!