भाजपा प्रत्याशी मानसिंह गुर्जर ने दर्जनों गांवों में जनसंपर्क कर मांगे वोट

Support us By Sharing

भाजपा प्रत्याशी मानसिंह गुर्जर ने दर्जनों गांवों में जनसंपर्क कर मांगे वोट

 आमजन का मिला अपार जनसमर्थन… जगह जगह किया भव्य स्वागत

सभापति शिवरतन अग्रवाल एवं समस्त कार्यकर्ताओ ने भी मांगे वोट

गंगापुर सिटी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मानसिंह गुर्जर ने बुधवार को बडोली, मीना बड़ौदा, मैंडी, खेड़ला, हरिपुरा, फुलवाड़ा, खंडीप, मोहचा, मोहचा का पुरा, बाड रायल, नयागांव, शेवाला, बगलाई, खेड़ली, किशोरपुर पावटा में देवतुल्य जनता जनार्दन से भेंटकर भारतीय जनता पार्टी को समर्थन की अपील की। सभी गांवों के बुजुर्गों, मातृ शक्ति और युवाओं ने समर्थन और सहयोग को लेकर भाजपा प्रत्याशी मानसिंह गुर्जर को आश्वस्त किया।भाजपा प्रत्याशी ने स्वागत सत्कार के लिए हृदय की गहराईयों से धन्यवाद किया।

भाजपा प्रत्याशी मानसिंह गुर्जर ने कहा की जनता के साथ उनके हर सुख-दुख में मैं 24 घंटे खड़ा हूं। मेरा प्रयास रहेगा कि क्षेत्र की जो भी समस्याएं हैं, उसका समाधान अविलम्ब किया जाएगा। विकास और नवाचार के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
उन्होंने कहा कि राजस्थान में जितना ज्यादा भ्रष्टाचार हुआ है, उतना कहीं नहीं हुआ। किसानों और महिलाओं के साथ अऩ्याय हुआ है। पेपर लीक से युवाओं के साथ अन्याय हुआ है। कांग्रेस को तो वोट मांगने तक का अधिकार नहीं है। भाजपा ने पूरे राजस्थान में केंद्र सरकार के मार्फत विकास की गंगा बहाई है। यह जरूरी है कि राजस्थान में भी डबल इंजन की सरकार बने। हर एक विधायक भारी मतों से जीते।
इस अवसर पर सभापति शिवरतन अग्रवाल, क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष, भाजपा पदाधिकारी, सरपंचगण, पार्षदगण एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!