भरतपुर संभाग पर सबकी नजर, बागी व निर्दलीय प्रत्याशियों ने विगाडा चुनावी समीकरण

Support us By Sharing

भरतपुर संभाग पर सबकी नजर, बागी व निर्दलीय प्रत्याशियों ने विगाडा चुनावी समीकरण

18 को मोदी,खडगे,पायलट,गहलोत,मायावती आऐंगे
राहुल गांधी का बन रहा कार्यक्रम

भरतपुर-संभाग भरतपुर की 19 विधानसभा क्षेत्रों पर समस्त राजनैतिक दल एवं निर्दलीय प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए सभी राजनैतिक दलों के राष्ट्रीय व प्रदेश स्तरीय नेताओं की सभाएं होने जा रही है। अब संभाग में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,कांगेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,पूर्व उप मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट,प्रदेश प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा,बसपा की सुपीमो व उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आदि की सभाए होगी और संभाग में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह,कांग्रेस के राहुल गांधी,रालोद के जयन्त चौधरी,आरपीएल के हनुमान वेनीवाल,भीम आर्मी के चन्द्रशेखर आजाद आदि का लगभग कार्यक्रम तय हो चुके है। भाजपा नेता पूर्व जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र गोयल व जिला उपाध्यक्ष मोहन रारह ने बताया कि 18 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भरतपुर में चुनावी आम सभा होगी। सभा स्थल का राज्य,संभाग व जिला स्तरीय भाजपा नेता निरीक्षण कर चुके है और सभा स्थल भूमि का पूजन भी हो गया।

कांग्रेस नेता तोताराम प्रधान झालाटाला,कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दिनेश सूपा,कांग्रेंस के ब्लॉक अध्यक्ष व पूर्व उप प्रधान महेश मीणा ने बताया कि 18 नवम्बर को वैर में कांगेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,पूर्व उप मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट,प्रदेश प्रभारी सुखजिन्दर रंधावा आदि की कांग्रेस प्रत्याशी भजनलाल जाटव सहित संभाग के अन्य कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए चुनावी सभा होगी। जिसकी तैयारियां चल रही है, 22 नवम्बर को संभाग भरतपुर के भरतपुर जिला में राहुल गांधी की सभा होगी,जिसका कार्यक्रम तय हो रहा है। नदबई के बसपा प्रत्याशी खेमकरण सिंह तोली,भरतपुर के बसपा प्रत्याशी गिरीश चौधरी आदि के पक्ष में बसपा सुप्रीमो मायावती की चुनावी होगी।

कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों को भीतरघात का चिन्ता

संभाग की कई विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा,कांग्रेस प्रत्याशियों का कांग्रेस,रालोद व भाजपा के बागी होकर निर्दलीय चुनाव मैदान में खडे है। प्रत्याशीयों का बसपा,आप,आरपीएल आदि दलों के प्रत्याशियों ने चुनावी समीकरण बिगाड रखा है। कांग्रेस,रालोद व भाजपा दल के कई प्रत्याशियों को भीतरघात का डर सताया हुआ है। वैर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को छोड कर आरएलपी से चुनाव लड रहे सुनील कुमार जाटव ने तथा कांग्रेस को छोड कर बसपा से चुनाव लड रहे चिरमोलीराम जाटव ने कांग्रेस प्रत्याशी भजनलाल जाटव का तथा भाजपा से बगावत कर निर्दलीय रही नावली सरपचं कोमल महावर व जीतू कोली ने भाजपा प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली का चुनावी समीकरण बिगाड रखा है। वही आप से चुनाव लड रहे चरणदास जाटव ने भाजपा व कांग्रेस का समीकरण बिगाड रखा है। भरतपुर में कांग्रेस व रालोद गठबन्धन के प्रत्याषी व निवर्तमान राज्यमंत्री डॉ० सुभाष गर्ग का चुनावी समीकरण बिगाड रखा है। बयाना में भाजपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड रही ऋृतू बनावत ने भाजपा प्रत्याशी बच्चू बंसीवाल एवं कांग्रेस के अमर सिंह जाटव का चुनावी समीकरण बिगाड रखा है।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!