कामां पुलिस ने मध्यप्रदेश के सात युवकों को शांतिभंग करने के आरोप में किया गिरफतार

Support us By Sharing

सात युवक आए थे जुरहरा थाने के गांव सहसन में ठग तात्रिक के पास नगदी दुगनी कराने, कामां पुलिस ने मध्यप्रदेश के सात युवकों को शांतिभंग करने के आरोप में किया गिरफतार, जमानती युवक को डीएसटी में हिरासत में लिया

कामां। कामां पुलिस ने मध्यप्रदेश के ग्वालियर व मुरैना क्षेत्र के सात युवको को एक ईको कार सहित शांतिभंग करने के आरोप में गिरफतार किया था। लेकिन मामला ठगों के द्वारा नगदी दुगना करने का निकला। जिसपर डीएसटी टीम ने एक युवक को हिरासत में लिया है।
थाना प्रभारी देरावर सिंह ने बताया कि शुक्रवार देररात्रि को सूचना मिली कि जुरहरा की ओर से एक मध्यप्रदेश नम्बर की ईको कार में सवार युवक तेजी से भागते हुए कामां की ओर आ रहे है। जिसपर थाने के सामने नाकेबंदी करते हुए ईको कार को रूकवा लिया। और कार में सवार सात युवको से पूछताछ की गई। लेकिन युवकों के द्वारा संतोष जनक जबाब नही देने पर पुलिस ने उन्हें शांतिभंग करने के आरोप में मध्यप्रदेश के ग्वालियर के सदर थाना भीतरबाहर निवासी अंकित पुत्र प्रेमनारायण,सुभम बैरागी पुत्र रामकुमार,मोहित पुत्र विजय कुमार,देवेश पुत्र गणेशाराम,नेकसे पुत्र दुर्गादास व मुरैना निवासी राजुकुमार पुत्र हरिचरण,धौलपुर के सारनगढ निवासी फरीयाद पुत्र बुददा मुस्लिम को गिरफतार किया गया है। शनिवार दोपहर को सभी युवकों को उपखण्ड अधिकारी समक्ष पेश किया जहां जमानती के रूप में जुरहरा थाना के गांव कलतरिया निवासी अलताफ नामक युवक न्यायालय में पहुंचा था। तभी डीएसटी टीम को सूचना मिली। और अलताफ नामक युवक को हिरासत में लेकर कामां थाने ले आई। वहीं इस घटना के पीछे शांतिभंग में गिरफतार किए गए युवक नगदी दुगनी कराने के लिए जुरहरा थाने के गांव सहसन में एक ठग तांत्रिक के यहां रात्रि को पहुंचे थे। और इन युवकों के साथ करीब चार लाख रूपए की राशि को आठ लाख रूपए दुगना करने की ठगी होना बताया जा रहा है। लेकिन युवकांे का कहना था कि हमारे साथ इस तरह की घटना नही हुई है। तात्रिक के पास जरूर के गए थे। डीएसटी टीम अब इस ठगी की घटना की जानकारी लेने में लगी हुई है। डीएसटी प्रभारी बल्देव सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारियों के आदेश पर एसडीएम कार्यालय से जमानत देने वाले युवक को हिरासत में लिया है। मध्यप्रदेश के युवकों से जमानत के बाद गहन पूछताछ की जाएगी।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!