सभापति ने वार्ड 36, 39 उदेई मोड़ से सलोदा जानें वाले नाले का निरीक्षण किया

Support us By Sharing

सभापति ने वार्ड 36, 39 उदेई मोड़ से सलोदा जानें वाले नाले का निरीक्षण किया

गंगापुर सिटी। 8 जनवरी। सभापति शिवरतन अग्रवाल ने वॉर्ड नं 36 एवं वार्ड नं 39 उदेई मोड़ से सलोदा जानें वाले नाले का निरीक्षण किया।

सलोदा वाले नाले में जलभराव न हो इसे लेकर नगर परिषद सभापति ने तैयारी शुरू कर दी है। इसी के तहत नालों की सफाई का काम तेजी से शुरू हो जाएगा। सफाई नायकों को निर्देश दिया गया है कि नालों में कचरा जमा न होने दें। जो भी नालों में कचरा फेंके, उन्हें चिह्नित कर नोटिस दिया जाए। बरसात के पहले सफाई का काम पूरा कर लिया जाएगा।
सभापति शिवरतन अग्रवाल का कहना है कि नाला सफाई के टीम बना दी गई है। जो अपने अपने क्षेत्रों में सफाई के अलावा नालों की सफाई का काम भी विशेष रुप से नाले सफाई का कार्य करेगी जो लोग अभी भी नालों में कचरा व गंदगी फेंक रहे है, ऐसे लोगों को चिह्नित कर उचित कार्यवाही करे।
सभापति ने सफाई निरीक्षक एवं संवेदक को निर्देष दिया की सलोदा पर होने वाले जल भराव की समस्या से निजात के लिए स्थाई हल निकाले।

इस अवसर पर सभापति शिवरतन अग्रवाल, कनिष्ठ अभियंता सुरेश शर्मा, कनिष्ठ अभियंता मानसिंह मीना, सफाई निरीक्षक पिंटू मीना, पार्षद बबलू चौधरी, सुरेश खुंटला, राजू गुट्टा, जीतू गुर्जर, रमेश खाती एवं वार्डवासी उपस्थित रहे।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!