Prayagraj : नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष और सभासदों को एसडीएम बारा ने दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ

Support us By Sharing

शंकरगढ़ की हुई पार्वती

प्रयागराज। नगर पंचायत शंकरगढ़ के नव नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सभासदों ने शनिवार को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली।
शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन के पास स्थित ज्योति गेस्ट हॉउस में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में उपजिलाधिकारी बारा सूदन अब्दुल्ला ने चेयरमैन पद के लिए नवनिर्वाचित पार्वती कोटार्य और 12 वार्डों के नव निर्वाचित सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।
सर्वप्रथम उपजिलाधिकारी बारा सूदन अब्दुल्ला ने निर्दलीय प्रत्याशी पार्वती कोटार्य को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। तत्पश्चात चार महिलाओं को और फिर आठ पुरुषों को शपथ दिलायी गयी। वार्ड एक से भाजपा की पूजा साहू, दो से निर्दलीय के राम कैलाश, तीन से निर्दलीय की रंजना भारतीय, चार से निर्दलीय के अतुल प्रकाश, पांच से निर्दलीय के कमलेश कुमार, छह से भाजपा के रामपाल, सात से निर्दलीय के प्रकाश चन्द्र गुप्ता, आठ से सपा के मोहितलाल, नौ से भाजपा के शतीश कुमार त्रिपाठी, दस से निर्दलीय की पुष्पा सिंह. ग्यारह से निर्दलीय की निहारिका गुप्ता, बारह से सपा के मो. शफीक ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण किया।
नवागंतुक नगर पंचायत शंकरगढ़ अधिशासी अधिकारी नवनीत कुमार ने आए हुए अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।
मंच से मंत्री रहे सिद्धार्थ नाथ सिंह के पूर्व मीडिया प्रभारी रहे दिनेश तिवारी ने कहा कि प्रयागराज के सांसद व वरिष्ठ एवं कद्दावर नेता रहे डॉ मुरली मनोहर जोशी ने नगर पंचायत शंकरगढ़ को करोड़ों का बजट प्रदान किया था जिसके तहत स्टेडियम का निर्माण होना था जबकि स्टेडियम का शिलान्यास तो हुआ लेकिन लोकार्पण आज तक नहीं हो सका। जिसकी खास वजह यह रही कि स्टेडियम की जमीन भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई। अब नवनिर्वाचित नगर पंचायत शंकरगढ़ की चेयरमैन पार्वती कोटार्य के सामने बहुत बड़ी चुनौती होगी कि प्रयागराज के सांसद रहे डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी के सपनों को कैसे साकार करती हैं, यह आने वाला वक्त बताएगा। इस मौके पर एसडीएम बारा, एसीपी बारा, तहसीलदार बारा, नगर पंचायत शंकरगढ़ अधिशासी अधिकारी, थाना प्रभारी शंकरगढ़, पूर्व ब्लाक प्रमुख जसरा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य कुंजन लाल मिश्रा,व्यापार मंडल अध्यक्ष मूलचंद गुप्ता, पूर्व चेयरमैन रेखा केसरवानी, पूर्व चेयरमैन अनुपमा वैश्य, डॉ विनोद त्रिपाठी, सुधा गुप्ता, सचिन वैश्य, अनिल केसरवानी, अनूप केशरवानी, रेवती कुमार केसरवानी, सुजीत केसरवानी आदि तमाम गणमान्य एवं नगरवासी मौजूद रहे।

 राजदेव द्विवेदी


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!