तब्लीगी इज्तिमा के सफल आयोजन, विधायक ने किया मुस्लिम समाज का धन्यवाद

Support us By Sharing

तब्लीगी इज्तिमा के सफल आयोजन, विधायक ने किया मुस्लिम समाज का धन्यवाद

वजीरपुर। गंगापुर सिटी। दिनांक 11 फरवरी 2024-को वजीरपुर के खातीपुरा रोड़ पर आयोजित किये जा रहे तीन दिवसीय दीनी तब्लीगी इज्तिमा के समापन के अवसर पर विधायक रामकेश मीना ने पहुंचकर मुस्लिम समाज का आभार व्यक्त कर बधाई दी।
सवाई माधोपुर जिले के तीन दिवसीय दीनी तब्लीगी इज्तिमा के तीसरे दिन दुआ के समय क्षेत्रीय विधायक रामकेश मीना ने वजीरपुर पहुंचकर मुस्लिम समाज के गणमान्य व प्रबुद्धजनों के बीच उपस्थित होकर चर्चा की। विधायक मीना ने कहा कि मुस्लिम समाज द्वारा हजारों की तादात में एक स्थान पर एकत्रित होकर सर्द मौसम में खुले आसमान के नीचे पांच वक्त की नमाजें अदा कर एवं अपने रब खुदा की इबादत करना आसान कार्य नही है। सवाई माधोपुर व गंगापुर सिटी जिले के समस्त मुस्लिम समाज का अनुशासन के साथ इस तरह के बड़े आयोजन को सफल बनाना भी काबिले तारीफ है।

इस तरह के आयोजन से समाज में आपसी भाईचारा पैदा होता है और आध्यात्मिक ज्ञान की प्राप्ति होती है। नेकी के कार्य करते हुए अपने रब के बताये मार्ग पर चलना सराहनीय कार्य है। इस अवसर पर मुस्लिम समाज के प्रबुद्धजन, बुद्धिजीवी लोग, युवा साथी, आयोजनकर्ता एवं दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Support us By Sharing
error: Content is protected !!