राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन पर निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

Support us By Sharing

नई दिल्ली 4 मार्च। आदिशक्ति फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सुषमा पंवार के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सर्व रोग जांच शिविर का द्वारका, नई दिल्ली में आयोजन किया गया।
राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी आदिशक्ति फाउंडेशन पूनम चैहान ने बताया कि भगत चंद्रा हॉस्पिटल और डेंटल वर्ल्ड द्वारका के सहयोग से लगाए गये इस शिविर में सभी स्वास्थ्य संबंधी जांच एवं परामर्श निशुल्क प्रदान किये गये। शिविर का 100 से अधिक सभी आयु वर्ग के लोगों ने लाभ लिया। इस दौरान आंखो, बीपी, हृदय रोग संबंधी जांच एवं दांतों से संबंधित बीमारियों की निःशुल्क जांच की गई।
फाउंडेशन के राष्ट्रीय महासचिव संदीप सिखवाल ने बताया कि संस्था के पदाधिकारियों ने संस्था के उद्देश्यों के अनुरूप अपना जन्मदिन समाज सेवा को समर्पित करने के क्रम में संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सुषमा पंवार का जन्मदिन समाज सेवी कार्यों को करके मनाया गया। शिविर में डेंटल वर्ल्ड से डॉक्टर अनुराधा सिंह व उनकी समस्त सहयोगी टीम शामिल रहे साथ ही भगत चंद्रा हॉस्पिटल से डॉक्टर गोपाल प्रसाद सहित संपूर्ण सहयोगी शिविर में मौजूद रहे।
इस दौरान आवास अपार्टमेंट की आरडब्ल्यूए अध्यक्ष स्मृति साहा, फाउंडेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मंजुषा तंवर, पूजा झाब, मंजू, कोमल, राकेश तंवर, आर डी भारद्वाज, बलवीर सिंह पंवार विशेष तौर पर शिविर में उपस्थित रहे। नीरज राजपूत और नितीश पंवार द्वारा शिविर आयोजन में विशेष सहयोग प्रदान किया गया। फाउंडेशन की राष्ट्रीय, प्रदेश व जिला कार्यकारिणी ने पूर्ण सहयोग प्रदान किया।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!