जिला कलक्टर मेहता, मुख्य सचिव से हुए सम्मानित

Support us By Sharing

भीलवाड़ा, पेसवानी। मुख्य सचिव श्री सुधांश पंत ने शनिवार को शासन सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान उत्कृष्ट एवं उल्लेखनीय कार्य करने वाले अधिकारियों को वर्चुअल एवं व्यक्तिगत रूप से प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में मुख्य सचिव श्री सुधांश पंत द्वारा जिला कलक्टर श्री नमित मेहता को विकसित भारत संकल्प यात्रा में कुशल कार्य निष्पादन के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जिला कलक्टर श्री नमित मेहता डीओआईटी के वीसी कक्ष से विडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़े।

मुख्य सचिव ने पुरस्कृत होने वाले अधिकारियों को शुभकामनाएं दी।
अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री अभय कुमार ने पावर पॉइंट प्रजेंटेशन के माध्यम से यात्रा की प्रगति के बारे में जानकारी दी। प्रारंभ में पंचायती राज विभाग के शासन सचिव एवं आयुक्त श्री रवि जैन ने कार्यक्रम की रूपरेखा पर प्रकाश डाला। उल्लेखनीय है कि विकसित भारत संकल्प यात्रा में राजस्थान ने समग्र रूप से देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

इस दौरान जिला मुख्यालय से एडीएम प्रशासन श्री रतन कुमार, यूआईटी सचिव श्री अभिषेक खन्ना, सीईओ जिला परिषद श्री शिवपाल जाट, सीएमएचओ डॉ सीपी गोस्वामी एवं विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!