आमजन को दी नववर्ष की शुभकामनाएं

Support us By Sharing

सवाई माधोपुर 9 अप्रैल। जिला मुख्यालय पर चैत्र शुक्ल प्रतिपदा के अवसर पर 9 अप्रैल को विभिन्न संगठनों की ओर से आमजन को नववर्ष की शुभकामनाएं दी गई।
भाजपा जिला मिडिया प्रभारी सुरेंद्र शर्मा ने बताया की युगाब्द-5126 व विक्रम संवत 2081 के शुभारम्भ भारतीय नववर्ष चैत्र शुक्ला प्रतिपदा पर सुबह 8 बजे से हम्मीर सर्किल पर भारतीय जनता पार्टी सवाई माधोपुर के सदस्यों आमजन को तिलक लगा कर हिंदू नववर्ष की शुभकामनाए दी। इस दौरान भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
इसी प्रकार विप्र सेना सवाई माधोपुर के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने भी रणथंभोर सर्किल पर नववर्ष बड़ी धूमधाम से मनाया। रितेश भारद्वाज एवं श्रीराम शर्मा ने बताया कि इस दौरान ढोल बजाकर भगवान श्रीराम के भजनों पर नृत्य किया। मातृ शक्तियों द्वारा रंगोली बनाने के साथ जय श्रीराम और जय परशुराम के नारे लगाए गए। कार्यक्रम के समापन पर सभी को प्रसाद वितरित किया गया।
इसी प्रकार सर्व ब्राह्मण महासभा के बैनर तले जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी एवम सदस्यों ने नव संवत्सर का स्वागत जोरदार तरीके से किया। सर्व ब्राह्मण महासभा के जिला महामंत्री हनुमान शर्मा ने बताया कि नव संवत्सर के प्रथम दिन चाणक्य होटल के पास चैराहे पर आने जाने वाले सभी लोगों को तिलक लगाकर एवं मीठा मुंह कराकर नववर्ष का स्वागत किया एवं नव संवत्सर की शुभकामनाएं प्रेषित की।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!