Sawai Madhopur : विधायक ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास

Support us By Sharing

विधायक ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास

सवाई माधोपुर 5 जून। सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का दौरा कर नवनिर्मित निर्माण कार्यो का लोकार्पण किया, वहीं नवीन कार्यो का शिलान्यास भी किया।
विधायक सूत्रों के अनुसार विधायक अबरार सुबह चांदनहोली पहुंचे। चांदनहोली में रामदेव मंदिर से रामजीलाल के घर तक, जंसी के मकान से रामनाथ के मकान की ओर व संपर्क सडक का लोकार्पण व नव क्रमोन्नत राउमावि चांदनहोली का उदघाटन किया। इसके बाद उन्होंने विशाल पद दंगल में शिरकत की।
बडागांव में मडडू के मकान से बत्तीलाल के मकान की ओर मय नाली निर्माण, नूरदीन के मकान से निगोह की ओर से सीसी सडक का लोकार्पण किया, चैराहे से ठाकूर के मंदिर की ओर सीसी सडक व संपर्क सडक बडा गांव कहार का शिलान्यास एवं नवक्रमोन्नत राउमावि का उदघाटन किया।
बहतेड में हर घर पेयजल सप्लाई कार्य का शिलान्यास, राप्रावि बहतेड का उद्घाटन, राजीव गांधी सेवा केंद्र से हनुमानजी मंदिर तक सीसी सडक व नाला निर्माण का लोकार्पण,
खिलचीपुर में नाले पर पुलिया निर्माण का शिलान्यास, सवाई होटल से मडडू के खेत तक निर्मित सडक का लोकार्पण, सीताराम मीना के मकान तक सीसी सडक, राबाउमावि तक सीसी सडक, शेरपुर में 10 किमी सडक का लोकार्पण, झरेटी नाले पर पुलिया निर्माण, प्याऊ का लोकार्पण, गणेशधाम चैराहे पर सुलभ शौचालय का शिलान्यास, झरेटी तक सीसी सडक का शिलान्यास किया। शाम को वार्ड 52, 53 व 54 में नवनिर्मित सीसी सडकों का लोकार्पण व नवीन कार्यो का शिलान्यास किया।


Support us By Sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!